logo

Mahindra जल्द लॉन्च कर सकती है इस नई बोलेरो को मार्केट में

 | 
5

लुक के साथ जारी किए गए नए बोलेरो NEO ऑफर के सामने Thar, XUV700 और Scorpio-N भी फीकी नजर आएगी महिंद्रा की गाड़ियों को काफी पसंद किया जा रहा है, ऐसे में अब इस कंपनी को पसंद करने वालों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. Mahindra ने हाल ही में Bolero को अपडेट किया है. इसके बाद बोलेरो के नए लुक की फोटो वायरल होने लगी है.

New bolero: नई Bolero neo ने तोड़ी थार जैसे बड़ी बड़ी गाड़ियों की चुपी देख कर खरीदने का करेगा मन।

XUV700 और Scorpio-N की तुलना में Mahindra Bolero Neo अपने सेगमेंट में बेस्ट है

R

T

दोस्तों क्या आप भी नया फोर व्हीलर लेने की सोच रहे हैं, अगर हां तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। हालांकि, महिंद्रा बोलेरो नियो XUV700 और स्कॉर्पियो-एन की तुलना में अपने सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ या सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स के साथ नहीं आता है। यह बहुत पुरानी मॉडल है। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल के दिनों में इसे काफी अपडेट किया गया है. ये बोलेरो मल्टी-टेरेन टेक्नोलॉजी, इंजन स्टार्ट स्टॉप सिस्टम, इको ड्राइव मोड, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल और रिवर्स पार्किंग असिस्ट जैसे अच्छे फीचर्स के साथ आते हैं।

महिंद्रा की नई ट्विन चोटियां बोलेरो नियो के बॉक्सी प्रोफाइल से काफी मेल खाती हैं

5

इस साल 2022 मॉडल के अपडेट के हिस्से के रूप में, बोलेरो नियो को महिंद्रा का नया ‘ट्विन पीक्स’ लोगो मिलता है। इससे पहले ये फीचर स्कॉर्पियो क्लासिक, स्कॉर्पियो-एन और एक्सयूवी700 में देखने को मिलते थे। आपको बता दें कि महिंद्रा के नए ‘Twin Peaks’ लोगो को फ्रंट ग्रिल पर थोड़ा ऊपर की तरफ रखा गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महिंद्रा की नई ट्विन चोटियां बोलेरो नियो के बॉक्सी प्रोफाइल से काफी मेल खाती हैं.

नई बोलेरो NEO के सामने थार, XUV700 और स्कॉर्पियो-एन भी फीके दिखेंगे

T

नई बोलेरो की विशेषताएं

दोस्तों स्पेयर व्हील कवर पर पिछले हिस्से पर महिंद्रा का नया लोगो लगाया गया है। आपको अंदरूनी स्टीयरिंग व्हील पर एक नया लोगो भी मिलता है। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नए लोगो के अलावा बोलेरो नियो काफी हद तक पहले जैसा ही है. हां, यह अलग बात है कि क्रोम गार्निश के साथ आपको स्लेटेड ग्रिल, स्पोर्टी हेडलैंप और डीआरएल, स्लीक फॉग लैंप हाउसिंग और स्पेयर व्हील कवर पर सिग्नेचर बोलेरो ब्रांडिंग मिलती है। साइड प्रोफाइल में अच्छी बॉडी क्लैडिंग, स्क्वायर ऑफ व्हील आर्च, रनिंग बोर्ड, स्ट्रेट कट विंडो और ब्लैक आउट पिलर हैं। इतना ही नहीं, बोलेरो नियो के पिछले हिस्से में फ्लैट टेलगेट, लैंप के साथ माउंटेड स्पेयर व्हील दिया गया है।

Mahindra जल्द लॉन्च कर सकती है इस नई बोलेरो को मार्केट में

T

जिसे देखकर लोग कहने लगे हैं कि नई बोलेरो ने थार को भी फेल कर दिया है. महिंद्रा जल्द ही अपनी इस नई बोलेरो को बाजार में उतार सकती है। फिलहाल इस नई एसयूवी की टेस्टिंग साउथ अफ्रीका की सड़कों पर की जा रही है।

नए बोलेरो 2 कलर एक्सटीरियर के साथ नई बोलेरो से लोग प्रभावित

5

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई बोलेरो में फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किए जाने वाले हैं, जबकि कार पुरानी होगी, इसमें कुछ ही अपडेट किए जा रहे हैं. हालांकि, अपडेट के बाद नई बोलेरो 2 कलर एक्सटीरियर के साथ आएगी। नए बोलेरो NEO के सामने थार, XUV700 और स्कॉर्पियो-एन भी फीके दिखेंगे।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी