logo

Malaika Arora Dance: फैन्स के दिलों की धड़कन बढ़ाई मलाइका ने, चार साल बाद उठाया एक्ट्रेस ने बड़ा कदम

 | 
Malaika Arora


Malaika Arora Item Dance: मलाइका अरोड़ा फिल्मों में नजर आएं या न आएं, फैन्स के साथ लगातार संपर्क में बनी रहती हैं. चाहे वर्क-आउट के लिए जाने-वाले उनके अलग-अलग मूड हों या फिर बॉलीवुड पार्टियों में हॉट अंदाज में अपीयरेंस, उनकी तस्वीरें फैन्स तक लगातार पहुंचती हैं. मगर इन चाहने वालों के लिए मलाइका गुड न्यूज लाई हैं. वह आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म में इस हीरो के साथ एक आइटम डांस में नजर आने वाली हैं. मलाइका अपने डांस नंबरों के लिए जानी जाती हैं और इनसे ही उनकी लंबी फैन फॉलोइंग तैयार हुई है. आयुष्मान की अगली फिल्म एन एक्शन हीरो का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है, जिसमें मलाइका की झलक देखी जा सकती है.

मलाइका का रोल और डांस
हाल में रिलीज हुई डॉक्टर जी की नाकामी से उबरने की कोशिश करते हुए आयुष्मान यह फिल्म दो दिसंबर को लेकर आ रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री के एक फेवरेट एक्शन हीरो की इस कहानी में छैंया छैंया गर्ल भी बॉलीवुड की एक आइटम डांसर के रूप में नजर आएंगी, जिन्हें आइटम नंबर शूट करते दिखाया जाएगा. हाल में फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने बताया था बॉलीवुड के हीरो की कहानी दिखाने वाली इस फिल्म में कई गाने हैं, लेकिन उन्होंने यह राज नहीं खोला था कि मलाइका भी एक गाने में आइटम नंबर करती दिखेंगी. मगर ट्रेलर में दिखी झलक ने मलाइका के फैन्स को उत्साहित कर दिया है. चार साल बाद ऐसा मौका आया है, जब मलाइका किसी फिल्म में नजर आएंगी. फिलहाल यह साफ नहीं है कि क्या फिल्म में वह कोई रोल भी निभा रही हैं. लेकिन सूत्रों का कहना है कि वह कुछेक दृश्यों में मलाइका अरोड़ा के ही रूप में नजर आएंगी, जो किसी फिल्म के सैट पर हैं. शूटिंग कर रही हैं.


अगले बर्थडे पर होंगी 50 की
इससे पहले मलाइका के दबंग में मुन्नी बदनाम हुई, हाउस फुल 2 में अनारकली डिस्को चली और कांटे के माही वे जैसे आइटम नंबर धूम मचा चुके हैं. लेकिन इन सबके बावजूद शाहरुख खान के साथ फिल्म दिल से में चलती रेलगाड़ी की छत पर फिल्माए छैंया छैंया गाने पर उनका परफॉरमेंस क्लासिक माना जाता है. मलाइका लगातार अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं. कहा जाता है कि अरबाज खान से तलाक के बाद इन दिनों वह अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं. बीच-बीच में दोनों की शादी की चर्चाएं भी होती रहती हैं. मलाइका 49 बरस की हैं, जबकि अर्जुन कपूर की उम्र 37 साल है.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी