logo

Malaika Arora Trolled: छलका मलाइका अरोड़ा का दर्द, सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर इस तरह करती हैं रिएक्ट

 | 
Malaika Arora

Malaika Arora Reaction to Brutal Trolling: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और बोल्ड हसीनाओं में एक हैं. अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड सोशल मीडिया पट काफी एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें जीतने लोग पसंद करते हैं, उतने ही लोग उनको ट्रोल भी करते हैं. चाल और बोल्ड ड्रेसिंग सेंस से लेकर अरबाज खान से उनके डिवोर्स और अर्जुन कपूर से उनके रिलेशनशिप तक, मलाइका को हर बात के लिए ट्रोल किया जाता है. अपने शो को प्रमोट करते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि वो इस ट्रोलिंग से कितना हताश हो जाती हैं, इसका उनके आनसिक स्वास्थ्य पर कैसा असर होता है और इससे वो किस तरह डील करती हैं... 

इंटरव्यू में छलका Malaika Arora का दर्द

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में पिंकविला (Pinkvilla) को एक इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उनसे कई मुद्दों पर चर्चा की गई जिसमें एक मुद्दा सोशल मीडिया ट्रोलिंग का भी था. मलाइका से जब पूछा गया कि वो इस जबरदस्त ट्रोलिंग सेकिस तरह डील करती हैं तो उन्होंने खुलकर अपने मन की बात को सबके सामने रखा. 

सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर इस तरह करती हैं रिएक्ट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कहा कि अब तो उन्हें ट्रोलिंग इतना अफेक्ट नहीं करती है लेकिन उनके आस-पास के लोग यानी उनके रिश्तेदार और दोस्त काफी हताश हो जाते हैं. मलाइका बताती हैं कि शुरू में वो इस ट्रोलिंग से बहुत परेशान हो जाती थीं क्योंकि यह सब उनके लिए बहुत नया था. मलाइका को ये ट्रोलिंग चौंका देती थी, भावुक कर देती थी और उनके कॉन्फिडेन्स को भी कम कर देती थी. 

ट्रोलिंग ने Malaika को सिखाया यह जरूरी सबक 

मलाइका ने कहा कि फिर समय के साथ उनको यह समझ आ गया कि हम किसी भी शख्स की सोच को बदल नहीं सकते और ऐसे में सोशल मीडिया पर कोई भी कुछ भी कहे, तो उसका बुरा मानना बेकार है. ऐसे में, मलाइका ने सोच लिया कि न ही उनके पास समय है और न ही वो पेशेंस कि वो किसी रैंडम इंसान की सोच को बदल सकें. जो लोग उनके करीब हैं, वो उन्हें जानते हैं और इतना उनके लिए काफी है. 


 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी