logo

फटी जींस और ब्रा पहनकर रात में घर से निकलीं मलाइका अरोड़ा, Hotness देखकर दंग रह गए फैंस

 | 
MALAIKA ARORA

Malaika Arora: बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन मलाइका अरोड़ा जब भी आती हैं तो हमेशा स्टाइल इंस्पिरेशन देती हैं। ऐसा ही कुछ हमें कल रात भी देखने को मिला। दरअसल इस खूबसूरती को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने ऐसे कपड़े पहने हुए थे, जो स्टाइल पर उनकी पकड़ को बखूबी बता रहे थे।

मलाइका ने फिर पार की सारी हदें

MALAIKA ARORA

मलाइका अरोड़ा एक ऐसी बी-टाउन एक्ट्रेस हैं जो अपने ग्लैमरस लुक के चलते अपनी हॉटनेस को कभी कम नहीं होने देती हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह महिला चाहे कितनी भी बार स्पॉट हो जाए, उसका लुक हमेशा इतना स्टनिंग होता है कि न चाहते हुए भी उसके बारे में बात करनी ही पड़ती है। हालांकि, यह लड़की सिर से पैर तक खुद को क्यों तैयार करे, जो न केवल उसकी उम्र छुपाता है बल्कि उसके टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करने में भी मदद करता है। एक बार फिर से मलाइका का ऐसा ही लुक सामने आया है।

MALAIKA ARORA

दरअसल, हाल ही में मलाइका अरोड़ा को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने ऐसे कपड़े पहने हुए थे, जो न सिर्फ उनके पूरे अपर बॉडी को हाईलाइट करते हुए हॉट लग रहे थे, बल्कि उनका पैटर्न करण की पार्टी में पहने जाने वाले कपड़ों से भी ज्यादा बोल्ड था.

जीन्स के साथ पहनी गई ब्रा

MALAIKA ARORA

फैशन प्रेमी मलाइका अरोड़ा ने बो*लडनेस का टच देने के लिए थ्री पीस सेट कैरी किया, जिसके लिए उन्होंने रिप्ड जींस को ब्लैक लेदर जैकेट के साथ मैच किया। वहीं इस लुक के साथ उन्होंने डीप नेक वाली स्पोर्ट्स ब्रा पहन रखी थी, जो जबरदस्त टीजिंग इफेक्ट क्रिएट कर रही थी.

मलाइका ने अपने लिए जो कपड़े चुने थे, उसे उन्होंने पूरी तरह से हाईलाइट होने दिया। उसने अपने कोट के बटन खुले रखे, जिससे न केवल उसकी स्लिम-ट्रिम बॉडी बल्कि गुच्ची की बेल्ट भी दिखाई दे रही थी।

MALAIKA ARORA

एक तो उन्होंने कपड़ों के रंग को एक-दूसरे से काफी अलग रखा, जो उन्हें स्टेटमेंट लुक दे रहा था। वहीं ऊपर से लुक के साथ बो*ल्ड नेकलाइन वाला ब्रैलेट इसे और भी ग्लैमरस बना रहा था. वहीं लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने मेकअप को न्यूड टोन और ग्लॉसी रखा था, जिससे उन्होंने अपने बालों को बन में स्टाइल किया था। उसी समय, उसने एक सफेद बैग और खेल के जूते के साथ खुद को गोल किया।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी