logo

मलाइका अरोड़ा ने खोला बेडरूम सीक्रेट, कहा – इस तरह बेड पर देते उन्हें अर्जुन कपूर मजा

 | 
मलाइका अरोड़ा


मलाइका अरोड़ा ने खोला बेडरूम सीक्रेट, : मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती पर उम्र का कोई असर नहीं पड़ता। नतीजतन, वह 47 साल की होने के बावजूद अभी भी नई अभिनेत्रियों के साथ प्रतिस्पर्धा करती है। वह आज भी परफेक्ट और खूबसूरत दिखती हैं। उनके जिम और योगा वीडियो लगभग हर दिन वायरल होते हैं। कमेंट्स में सभी उनसे यंग और ब्यूटीफुल रहने का राज पूछते हैं। मलाइका अपनी फिटनेस का श्रेय योग और जिम में बहाए गए पसीने को देती हैं। इसके अलावा वह खाने-पीने का भी बहुत ध्यान रखती हैं। वह केवल वही खाना पसंद करता है जो स्वस्थ है। इन सभी कारकों के परिणामस्वरूप, मलाइका जवान रहती है चाहे उसकी उम्र कोई भी हो।


जहां उन्होंने बहुत कम फिल्में की हैं, वहीं मलाइका मुख्य रूप से अपने निजी जीवन और उसके उतार-चढ़ाव के कारण सुर्खियों में रहती हैं। लोग हर उस विषय को सुनते हैं जिस पर वह हंसते हुए चर्चा करती हैं, चाहे वह अरबाज खान से उनका अलगाव हो या अर्जुन कपूर के साथ उनका प्रेम संबंध। वह हर जगह अर्जुन कपूर के साथ नजर आती हैं, जिनसे वह खुलकर प्यार करती हैं।

मलाइका उन अभिनेत्रियों के समूह से ताल्लुक रखती हैं जो अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करने से नहीं हिचकिचाती हैं। मलाइका ने जब नेहा धूपिया के टॉक शो में शिरकत की तो उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की।


इस चैट शो में उन्होंने अरबाज से अलग होने से लेकर बेडरूम में रोमांस तक के सवालों के जवाब दिए। नेहा ने उनसे पूछा कि उन्हें लड़के कैसे पसंद हैं? इसके जवाब में मलाइका कहती हैं कि उन्हें दाढ़ी वाले लड़के पसंद हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा होगा तो मजा आएगा।


इस चैट शो में नेहा ने अपने बेडरूम का राज भी जानना चाहा। मलाइका से पूछा गया कि नेहा ने उन्हें कौन सा पोजीशन सबसे ज्यादा पसंद किया। मलाइका ने इसका जवाब देते हुए कहा कि वह ऊपर रहना पसंद करती हैं। ये जवाब देने के बाद दोनों एक्ट्रेसेस हंसने लगीं. बता दें कि मलाइका का ये जवाब उस दौरान खूब वायरल हुआ था, कई लोगों को यह जवाब पसंद भी नहीं आया.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी