logo

Mouni Roy के स्टाइलिश लुक ने बॉलीवुड में लूटी महफिले, तस्वीरें देख फैन्स हुए घायल सोशल मीडिया में मचा हड़कंप

 | 
Mouni Roy


मोनी रॉय (Mouni Roy) ने खूबसूरत लुक्स से आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में आती है। मौनी रॉय आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें (Photos) और वीडियो शेयर करती हैं। बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक मोनी रॉय अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। मोनी रॉय सोशल मीडिया पर फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। सोशल मीडिया पर मोनी की फैन फॉलोइंग काफी ज़्यादा है। मौनी रॉय के फैंस उनकी हर पोस्ट का लम्बे समय से इंतजार रहता है।

मौनी रॉय ने फैन्स को बनाया दीवाना (Mouni Roy made fans crazy)

मोनी रॉय का हर स्टाइलिश लुक काफी चर्चा में बना रहता है और फैंस उनकी हर पोस्ट पर कमैंट्स में जमकर उनकी तारीफ करते नजर आते हैं। एक बार फिर से मोनी रॉय ने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वह बालकनी में खड़े होकर बेहद स्टाइलिश लुक में पोज देती नजर आ रही हैं। मोनी रॉय सोशल मीडिया पर फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं।

Mouni Roy
मौनी रॉय स्टाइलिश लुक में आई नजर (Mouni Roy was seen in a stylish look)


मोनी रॉय (Mouni Roy) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वह बालकनी में खड़े होकर बेहद स्टाइलिश लुक में पोज़ देती नजर रही हैं। मोनी राय की इन तस्वीरों पर कुछ ही समय में 42000 लाइक्स आ गए हैं। मौनी के कमेंट सेक्शन में फैंस जमकर उनके लुक्स की तारीफ कर रहे हैं। मोनी रॉय हर स्टाइल को बड़े अच्छे से कैरी करके चलती हैं और इन तस्वीरों में भी उन्होंने शॉर्ट स्कर्ट के साथ लॉन्ग बूट पहने हैं और साथ में शर्ट के ऊपर एक कोट डाला हुआ है जिसके साथ उन्होंने छोटा सा पर्स भी लेकर फोटोशूट करने दिखाई दे रही है।

Mouni Roy

मौनी रॉय बॉलीवुड में फैला चुकी अपना जादू (Mouni Roy has spread her magic in Bollywood)

मोनी रॉय ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक काम कर जादू फैला चुकी हैं। मोनी रॉय छोटे पर्दे पर काफी टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। जिसमें उनका ‘नागिन’ सीरियल सबसे हिट रहा है। इस सीरियल के बाद मोनी रॉय ने बॉलीवुड में भी बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ काम किया जैसे कि ‘अक्षय कुमार’ और ‘राजकुमार राव’ के साथ नजर आ चुकी है। हाल ही में उन्होंने ब्रह्मास्त्र में विलेन का रोल निभाया है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया जा रहा है।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी