logo

Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी 40 लाख की साड़ी पहनती है और 3 लाख के कप में पीती हैं चाय

 | 
4

 भारत के दूसरे सबसे बड़े बिजनेसमैन एशिया के सबसे अमीर आदमी की बीवी अंबानी परिवार की बहू नीता अंबानी(Nita Ambani) नीता अंबानी को सभी जानते हैं। मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान उन्हें कई बार स्टेडियम में देखा गया है।और वह एक बिजनेस वूमेन भी है ,नीता अम्बानी को महंगी चीजों का बहोत शौक है और नीता अम्बानी के 3 बच्चे है, जिसमे एक बेटी ईशा और दो बेटे आकाश और अनंत अम्बानी है। नीता अम्बानी अपने शौक को पूरा करने के लिए महंगी से महंगी चीजें खरीदती है.उनका ये लाइफस्टाइल हमेशा लोगों के लिए चर्चा का विषय रहता है। 

नीता अंबानी दुनिया की सबसे महगी साड़ी, जेवर, बैग, सैंडल और यहां तक ​​कि एक कप चाय भी इतना महंगा कि आप और मैं सोच भी नहीं सकते।चलिये अब नीता अंबानी(Nita Ambani) की महंगी चीजों के बारे में भी बताते हैं, जिसकी वजह से वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

जूते संग्रह

नीता अंबानी(Nita Ambani) के जूते भी बेहतरीन ब्रांड के जूते पहनना पसंद करती हैं। उनके जूतों की कीमत लाख रुपये से शुरू होती है। उनके हर जूते या सैंडल भी उनके लिए खास तौर से डिजाइन किये जाते 

घड़ी संग्रह

 उनकी एक घड़ी की कीमत डेढ़ लाख रुपए से शुरू होती है। नीता अंबानी(Nita Ambani) को खूबसूरत और महंगी घड़ियां पहनना भी पसंद है। 

बाजार में एक कप चाय की कीमत सिर्फ 5 या 10 रुपये होती है ,नीता जिस कप में चाय पीती हैं उसकी कीमत तीन लाख रुपए है। नीता के चाय के कप जापान की मशहूर कंपनी नोरिटेक ने डिजाइन किए हैं।

बैग संग्रह

नीता अंबानी दुनिया की सबसे मशहूर बैग ब्रांड ‘Birkin’ के बैग का इस्तेमाल करती हैं। इस बैग की कीमत 13 लाख रुपये है। हैंड बैग की कीमत 6.2 Crore रुपए से शुरू होती है।

विवाह पट्टू साड़ी

नीता अम्बानी को वेस्टर्न ड्रेसेज़ के साथ-साथ साड़ियाँ भी बहुत पसंद हैं। एक खास फैमिली फंक्शन में वेडिंग पट्टू साड़ी पहने नज़र आई जिसकी की कीमत 40 लाख रुपये है। नीताजी साड़ियों के साथ-साथ महंगी ज्वैलरी भी पहनती हैं।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी