logo

Nayanthara Birthday: शादीशुदा डायरेक्टर के प्यार में दीवानी थीं नयनतारा, सभी हदें भूल किया था ऐसा काम

 | 
Nayanthara Birthday


Nayanthara Prabhudeva Love story: साउथ की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार नयनतारा (Nayanthara) अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक दौर था जब अपनी अदाओं और अदाकारी के साथ-साथ एक्ट्रेस अपनी लवस्टोरी को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहती थीं. नयनतारा (Nayanthara Love Life) मशहूर डायरेक्टर और डांसर प्रभुदेवा (Prabhudeva) के प्यार में दीवानी थीं. दोनों का रिश्ता इस हद तक पहुंच गया था कि प्रभुदेवा (Prabhudeva Wife) ने तो अपनी पत्नी को एक्ट्रेस के लिए तालाक तक दे डाला था. फिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों का प्यार अपना मुकाम हासिल नहीं कर सका और उन्हें अलग होना पड़ा. 

नयनतारा प्यार में थीं दीवानी 

साउथ की बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार नयनतारा और प्रभुदेवा एक-दूसरे से प्यार में पड़ गए थे. प्रभुदेवा (Prabhudeva Marriage) शादीशुदा थे तब भी दोनों के बीच अटूट रिश्ता बन गया. नयनतारा प्रभुदेवा (Nayanthara-Prabhudeva Lovestory) के प्यार में इसकदर दीवानी थीं कि वह किसी भी हद गुजर सकती थीं. नयनतारा ने प्रभु देवा (Prabhudeva Wife) की पत्नी को रिश्वत तक देने की कोशिश की थी. 

डायरेक्टर की पत्नी को दी थी रिश्वत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभु देवा (Nayanthara Girlfriend) को पाने के लिए नयनतारा (Nayanthara) कुछ भी करने को तैयार थीं. ऐसी खबरें हैं कि नयनतारा ने प्रभुदेवा की पत्नी लता को रिश्वत तक दे डाली थी. एक्ट्रेस डायरेक्टर (Prabhudeva Wife Name) की पत्नी के लिए 3 करोड़ रुपए, कुछ सोने के सिक्के और 85 लाख का नेकलेस लेकर पहुंच गई थीं. जिससे पत्नी डायरेक्टर को तलाक दे दे.  

कैसे हुआ नयनतारा-प्रभुदेवा का ब्रेकअप 

जो कपल एक-दूसरे के साथ रहने के लिए कुछ भी कर सकता था आखिर वह अलग कैसे हुआ. बता दें प्रभुदेवा (Prabhudeva Wife Case) की पत्नी ने उनके खिलाफ फैमिली कोर्ट में केस कर दिया था. आरोप लगाया गया था, बिना तलाक के नयनतारा और प्रभुदेवा (Nayanthara and Prabhudeva) लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. इस मुश्किल दौर में नयनतारा और प्रभुदेवा का रिश्ता टिक नहीं पाया और दोनों ने फिर अलग होने का फैसला कर लिया. 

अब नयनतारा (Nayanthara Husband Name) ने अपने लांग टाइम बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन से शादी कर ली है. शादी के चार महीने के बाद ही वह दो जुड़वां बच्चों की मां भी बन गई हैं. एक्ट्रेस साउथ इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में शुमार हैं. 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी