logo

Nia Sharma: संस्कारी बहू से ग्लैमरस मॉडल तक, 12 साल में निया शर्मा ने किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

निया शर्मा 17 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इंडस्ट्री में 12 साल पूरे कर चुकीं एक्ट्रेस ने इस बीच जबरदस्त बदलाव किए हैं। 2010 में सीरियल काली एक अग्निपरीक्षा से लेकर झलक दिखला 10 तक निया में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है। निया ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि वह सुंदर पैदा नहीं हुई थीं।

 | 
NIA SHARMA

Nia Sharma Photos: हाल ही में निया शर्मा ने अपने लुक्स के बारे में बात कर शोबिज की दुनिया में तहलका मचा दिया था. निया शर्मा आज की तारीख में टीवी का सबसे जाना माना नाम है। झलक दिखला जा में दमदार परफॉर्मेंस देने वाली निया ने हाल ही में इंडस्ट्री में 12 साल पूरे किए हैं। वहीं 17 सितंबर को वह अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट कर रही हैं. निया को आज के दौर में टीवी की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। यह बदलाव रातोंरात नहीं आया है। एक समय था जब उन्हें एक साधारण दिखने वाली लड़की माना जाता था। इतने सालों में निया ने जो ट्रांसफॉर्मेशन किया है वह काबिले तारीफ माना जाता है. निया अक्सर अपने कातिलाना अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती हैं।

Nia Sharma

काली से झलकी तक का सफर

निया शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में सीरियल काली-एक अग्निपरीक्षा से की थी। इसके बाद निया एक हजार में मेरी बहना है में मानवी के रोल में नजर आई थीं। इस सीरियल में निया ने गंजेपन का लुक भी लिया था। इसके लिए निया की काफी तारीफ हुई थी। निया ने अपने करियर में ज्यादा सीरियल नहीं किए हैं। लेकिन उन्होंने जो भी किया है उसमें अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ी है. काली में निया ने सेकेंड लीड का रोल प्ले किया था। लेकिन कई लोगों को उनका काम पसंद आया। इसके बाद एक हजार में मेरी बहन है और जमाई राजा ने उन्हें रातों-रात टीवी का स्टार बना दिया।

Nia Sharma

जी गोल्ड अवार्ड में धमाका

लोग निया को एक साधारण टीवी बहू की छवि में ही जानते थे, जब तक कि उन्होंने अपने रिवीलिंग अवतार से लोगों को चौंका दिया। जी हाँ, 2016 में हुए जी गोल्ड अवॉर्ड्स में निया शर्मा इतने सिजलिंग लुक में पहुंची कि हर कोई दंग रह गया. किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि निया को ऐसे लुक में भी देखा जा सकता है. निया ने गोल्ड वर्क कट आउट गाउन पहना था, जिसमें उनके शरीर के कर्व्स सामने आ रहे थे। जिसने भी निया का ये लुक देखा वो देखते ही रह गया. सीरियल जमाई राजा के लिए निया को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।

Nia Sharma

निया शर्मा की वायरल बिकिनी तस्वीरें

निया शर्मा के करियर में एक बड़ा मोड़ तब आया जब उन्हें एशिया की सबसे वांछनीय महिलाओं की सूची में शामिल किया गया। निया को ये पहचान 2016 और 2017 दोनों में दी गई थी. एक्ट्रेस की गिनती सबसे ग्लैमरस महिलाओं में होती थी. इसके बाद निया के पंख पंख की तरह हो गए। निया में हर दिन नए बदलाव देखने को मिले। एक्ट्रेस ने कई फोटोशूट किए। निया का हर एक फोटोशूट फैंस के बीच काफी वायरल होता. कभी टू पीस में अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट कर कभी मोनोकिनी में हर कोई दीवाना हो गया। इसी बीच उन्होंने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' की। इस वेब सीरीज ने फैंस के सामने निया की पूरी तस्वीर ही बदल दी। ग्रे शेड के रोल में निया इतनी इंप्रेसिव लग सकती थीं, इसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी. दर्शकों के लिए यह एक और सरप्राइज जैसा था।

Nia Sharma

बर्थडे केक पर ट्रोल

निया शर्मा ने अपने बर्थडे पर कई केक काटे लेकिन वह एक केक काटकर जबरदस्त ट्रोल का शिकार हो गईं। बात साल 2020 की है जब निया का बर्थडे मनाने के लिए उनकी सहेलियां उनके लिए केक लेकर आई थीं जो पुरुषों के प्राइवेट पार्ट के आकार की थी। निया को ऐसा केक काटते देख फैन्स काफी नाराज हो गए। इस बात को लेकर काफी बवाल हुआ था। अश्लील केक काटने के लिए निया को बहुत कुछ बताया गया।

Nia Sharma

निया का सफर

निया अपनी जिंदगी के 31वें साल में कदम रखने जा रही हैं। अपने 12 साल के करियर में उन्होंने खुद को इस तरह बदला है कि दर्शक हैरान रह जाते हैं. हाल ही में एक टैब्लॉयड को दिए इंटरव्यू में निया ने कहा था कि वह खूबसूरत पैदा नहीं हुई थीं। उसने खुद में बदलाव किया है। निया शुरू से ही पत्रकार बनना चाहती थीं। लेकिन किस्मत में उनकी तरक्की शोबिज की दुनिया में दिखाई दे रही थी। निया ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 जीतकर एक साहसी महिला के रूप में भी अपनी पहचान बनाई। निया फिलहाल झलक दिखला जा सीजन 10 में अपना डांस स्किल शो कर रही हैं और खूब तारीफ बटोर रही हैं।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी