logo

पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, इतने करोड़ के क्लब में ली एंट्री

 | 
The Legend

The Legend of Maula Jatt Box Office Collection: पाकिस्तानी फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट इन दिनों जमकर का विषय बनी हुई है और इस फिल्म ने दुनियाभर में नाम कमाकर सबको हैरान कर दिया है. इस फिल्म में फवाद खान ने वो करके दिखाया है जिसकी उम्मीद खुद पाकिस्तानी खेमे को भी नहीं थी. पाकिस्तान की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ ने कमाई के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं. इस फिल्म को रिलीज हुए दो महीने से ज्यादा समय हो चुका है, लेकिन अभी तक इस फिल्म की धुआंधार कमाई जारी है. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फवाद खान की ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है.


फवाद और माहिरा खान की फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.फिल्म ने दुनिया भर में 8.95 मिलियन का कलेक्शन किया है. पाकिस्तानी करेंसी में ये कीमत 200 करोड़ रुपए से ज्यादा होती है. दमदार कलेक्शन के साथ द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पाकिस्तानी फिल्म बन गई है.


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो द लीजेंड ऑफ मौला जट पाकिस्तान की सबसे मंहगी फिल्म है. इसे बनाने में कुल 100 करोड़ (पाकिस्तानी रुपए) का खर्च आया है.’ ऐसे में फिल्म ने अपने बजट से दोगुनी कमाई कर चुकी है. ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ ने पाकिस्तान में 80 करोड़ रुपये का कलेक्शन दर्ज किया है तो वहीं दुनिया भर में 120 करोड़ की मोटी रकम कमाई है. इतनी कमाई करने वाली ये पहली पाकिस्तानी फिल्म है. इस फिल्म ने पाकिस्तानी सिनेमा को एक नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया है.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी