logo

Palak Tiwari: पलक तिवारी का कातिलाना अंदाज, कलरफुल टाॅप में ढाया कहर

पलक तिवारी की बेरहमी से ट्रोल हुई पलक तिवारी के इस वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और इसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की फिल्म में नजर आएंगी। इसे लेकर वह उत्साहित रहती हैं।

 | 
PALAK TIWARI

Palak Tiwari: पलक तिवारी को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया है। इस मौके पर उन्होंने कलरफुल ड्रेस पहनी हुई है. इसके अलावा उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स पहना हुआ है। इसके अलावा उन्होंने एक स्टाइलिश बैग कैरी किया हुआ है। उसके हाथ में मोबाइल फोन है। और वह बो*एलडी पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने पैरों में चप्पल पहनी हुई है और वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया है।

पलक तिवारी के वीडियो पर सो स्मार्ट जैसे कमेंट्स भी किए गए हैं.

फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पोज देती नजर आ रही हैं. विरल भयानी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'क्या यह इमोजी गर्ल है?' उन्होंने पलक तिवारी का हैशटैग भी लगाया है। वीडियो पर स्वीट, स्वीट तिवारी की बेटी, इमोजी कलेक्शन और सो स्मार्ट जैसे कई लोगों ने कमेंट किए हैं।

PALAK TIWARI

ट्रोल हुई पलक तिवारी

वहीं कई लोगों ने पलक तिवारी को ट्रोल भी किया है. एक ने लिखा है, 'मैं स्लिम होना चाहता हूं लेकिन यार, मैं इसे देखकर कंफ्यूज हूं.' एक ने लिखा है, 'कुछ खा लिया' एक ने लिखा, 'मैं बहुत पतली हो गई हूं.' एक ने लिखा, 'अनन्या की बहन'

PALAK TIWARI

पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की फिल्म में नजर आएंगी

पलक तिवारी जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वह सलमान खान की फिल्म किसी का भाई, किसी की जान में नजर आएंगी। उन्होंने इस फिल्म में अपनी उपस्थिति की आधिकारिक घोषणा कर दी है। पलक तिवारी को कई म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया था। उन्होंने कलाकारों के साथ संगीत वीडियो भी शूट किए हैं। वह हार्डी संधू के साथ बिजली-बिजली गाने में भी नजर आई थीं। पलक तिवारी श्वेता तिवारी की बेटी हैं।

PALAK TIWARI

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी