logo

पवन सिंह ने कहा 'मोबाइल के जमाना में भेजलु ह चिट्ठी', मिला ये जवाब

 | 
पवन सिंह

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर दबंग अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बना चुके भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह को कौन नहीं जानता है. पवन सिंह के अभिनय से ज्यादा लोग उनकी आवाज के दीवाने हैं. पवन सिंह का गाना ऐसा जिसे आप यूट्यूब पर हमेशा से ट्रेंडिंग में देख सकते हैं. आपको बता दें कि पवन सिंह का एक गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' को आज भी दुनिया के हर कोने पर लोग सुनते और इस पर थिरकते हैं. पवन सिंह के नए पुराने हर गाने को यूट्यूब पर जमकर देखा जाता है. 

ऐसे में पवन सिंह की फिल्म 'हमा स्वाभिमान' का एक सुपर रोमांटिक गाना 'मोबाइल के जमाना में भेजलु ह चिट्ठी' इन दिनों यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने को यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि इस फिल्म में पवन सिंह, अंजना सिंह, डिंपल सिंह और राम शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. इस गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. वहीं आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की हॉट केक के नाम से मशहूर अभिनेत्री अंजना सिंह नजर आ रही हैं. भोजपुरी गाने के इस वीडियो में दोनों का रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाला है.  

पवन सिंह और अंजना सिंह का यह सुपर रोमांटिक गाना 'मोबाइल के जमाना में भेजलु ह चिट्ठी' के वीडियो को आप टीम फिल्म्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप भी देख सकते हैं. इस वीडियो को 7 घंटे के भीतर 106,344 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 17 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी