logo

Peru Plane Crash: प्लेन क्रैश के बाद बाल-बाल बचे कपल ने विमान के साथ खिंचवाई सेल्फी, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

 | 
Peru Plane Crash


Dangerous Plane Accident in the World: पेरू की राजधानी लीमा में हवाईअड्डे पर एक LATAM एयरलाइंस का विमान शुक्रवार को रनवे पर दमकल ट्रक से टकराकर आग की चपेट में आ गया. गमीमत रही कि प्लेन के क्रू मेंबर्स समेत सभी 120 यात्री विनाशकारी दुर्घटना में बाल-बाल बच गए. हालांकि, दुर्घटना ने दो अग्निशामकों के जीवन का दावा किया, जो रनवे पर खड़े दो फायरफाइटर्स की जान चली गई.

इस हादसे के कुछ देर बाद एक कपल विमान से निकलने में कामयाब हो गया और उनको एक खरोंच तक नहीं आई. इसके बाद उन्होंने उस क्षतिग्रस्त विमान के साथ सेल्फी खिंचवाई. सेल्फी में अपने पत्नी के साथ दिख रहे शख्स का नाम एनरिक वर्सी-रोस्पिग्लियोसी है और वह प्लेन से सुरक्षित बच निकलने में कामयाब रहे. फोटो में वह मुस्कुराते नजर आ रहे हैं और चेहरे और कपड़ों पर आग बुझाने वाला कैमिकल नजर आ रहा है, जो बताता है कि वह हादसे में बाल-बाल बच गए. उनके पीछे LATAM का विमान देखा जा रहा है जो आंशिक रूप से जल चुका है और जमीन पर दाहिनी ओर के पंख पर झुका हुआ देखा जा सकता है. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'जब जिंदगी आपको दूसका मौका दे.'

A320 सिस्टम्स नाम के फेसबुक पेज ने भी इस फोटो को शेयर किया है. इसमें कैप्शन दिया गया, 'सेल्फी ऑफ द ईयर, भगवान का शुक्र है कि ये ठीक हैं.' ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है और कुछ लोग उनके विमान हादसे में सुरक्षित बच जाने का जश्न मना रहे हैं. जबकि कुछ लोग इस कपल की आलोचना कर रहे हैं. उनका कहना है कि कपल ने त्रासदी का दस्तावेजीकरण किया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. एक यूजर ने लिखा- यह कितना अजीब है कि लोग त्रासदी में बच जाने के बाद सेल्फी ले रहे हैं. मैं भी यही करूंगा.  अन्य यूजर ने लिखा- त्रासदी के उन पलों में, जो लोग अपने जीवन को छोड़ देते हैं, वे केवल...जीवित होने के चमत्कार को साझा करना चाहते हैं.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी