logo

Premi Premika Ka Video कीचड़ में फंसी बाइक तो नहीं दिया प्रेमी का साथ, ट्रक आया और बैठकर चली गई, वीडियो हुआ वायरल

Premi Premika Ka Video: इसमें देख सकते हैं कि बाइक कीचड़ मे धंस गई और प्रेमी-प्रेमिका वहीं फंस गए. मगर फ्रेम में इसके बाद जो कुछ हुआ देखने लायक है.
 | 
ई

Premi Premika Ka Video: इंटरनेट पर ऐसे वीडियो की भरमार है जिनमें प्रेमी-प्रेमिका को एक-दूसरे के बिना ना रहने की कसमें खाते हुए जरूर देखा होगा. कुछ वीडियो में प्रेमी-प्रेमिका कहते नजर आते हैं कि बड़ी से बड़ी मुसीबत वो एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ेंगे. मगर अभी इन बातों के उलट एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर देखा जा रहा है. वीडियो प्रेमी-प्रेमिका से जुड़ा मालूम होता है, जिसमें वो जरा सी मुसीबत में अपने प्रेमी का साथ छोड़कर चली गई. ये वीडियो अभी तक हजारों बार देखा जा चुका है और बड़ी तादाद में लोगों ने इसपर प्रतिक्रिया दी है.

प्रेमी को छोड़ गई प्रेमिका
सामने आया वीडियो देखकर मालूम होता है कि प्रेमी-प्रेमिका बाइक कहीं जा रहे हैं, मगर रास्ते में बहुत कीचड़ होने की वजह से बाइक वहीं फंस गई. काफी कोशिश की बाद भी बाइक कीचड़ से नहीं निकल पाती हैं. देख सकते हैं कि बाइक कीचड़ में फंसी और दोनों उसी पर बैठे हैं. मगर तभी एक ट्रक दोनों से करीब से गुजरा तो प्रेमिका तुरंत लपककर ट्रक में बैठ गई और आराम से कीचड़ से बाहर निकल आई. मगर इधर प्रेमी बेचारा कीचड़ में वहीं बाइक के साथ फंसा रहा.

वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल है और इसे इंस्टाग्राम पर giedde नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है. वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी