logo

आईफोन 14 खरीदते ही ट्रोलर्स के निशाने पर आई 'कच्चा बादाम' गर्ल अंजली अरोड़ा, कही ये बात

 | 
Anjali Arora

सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अंजलि आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

Anjali Arora
सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अंजलि आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। कुछ लोग जहां उनकी इन तस्वीरों को पसंद करते हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जो उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हैं। बीते दिनों एक एमएमएस लीक होने के बाद से ही अंजलि को अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। इसी बीच अब अंजलि का एक और वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है। वीडियो के सामने आते ही अंजलि को एक बार फिर नेटिजन्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Anjali Arora
दरअसल, हाल ही में विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंजलि अरोड़ा एक वीडियो साझा किया है। सामने आए इस वीडियो में अंजलि आईफोन 14 खरीदकर वापस जाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान मौके पर मौजूद पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। अंजलि अपने इस आईफोन के बारे में बताते हुए बेहद खुश नजर आ रही है। हालांकि, उनकी यह खुशी सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ खास रास नहीं आई और उन्होंने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर दिया। सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो पर कमेंट पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Anjali Arora
अंजलि के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, जल्दी ही ये भी ईडी के चक्कर काटेगी। वहीं, एक और ने लिखा, ये सेलिब्रिटी कहां से बन गई। एक और यूजर ने कमेंट किया, होलसेल का बिजनेस है इसका। एक ने लिखा, दिखावा कर रही है बस। एक अन्य यूजर ने लिखा, सब कच्चा बादाम का कमाल है। एक और ने कमेंट करते हुए लिखा, वीडियो से काफी पैसे कमा लिए हैं। इसके अलावा फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि, कई लोग ऐसे भी हैं, जो लगातार अंजलि की तारीफ कर उन पर प्यार लुटा रहे हैं। 

Anjali Arora
गौरतलब है कि अंजलि अरोड़ा कच्चा बादाम ट्रेंड पर वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर चर्चा में आई थीं। हालांकि, बाद में वह कंगना रणौत के रियलिटी शो लॉक अप का हिस्सा बनने के बाद देशभर में मशहूर हो गई थी। इस शो में मुनव्वर संग उनकी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी। इतना ही नहीं वह इस शो की रनर अप भी रही थीं। इसके अलावा बीते दिनों इंटरनेट पर एक एमएमएस लीक होने के बाद भी अंजलि काफी सुर्खियों में आई थीं। दरअसल, वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा था कि इसमें नजर आ रही लड़की अंजलि अरोड़ा है। हालांकि, अंजलि ने इस दावे को खारिज करते हुए वीडियो को फेक बताया था।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी