logo

सलमान खान इस दिग्गज अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे, इस वजह से अटक गई शादी जानिए क्या था माजरा

 | 
Salman khan

सलमान खान (Salman khan) हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता में से एक हैं। सलमान खान आज तक सिंगल हैं। उनका कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ा है। लेकिन एक समय था जब सलमान खान जूही चावला (Juhi Chawla) पर अपना दिल हार बैठे थे। सलमान खान अभिनेता को मन ही मन जूही चावला से प्यार हो गया था। इतना ही नहीं, वह जूही चावला के साथ शादी करने के लिए तैयार भी थे। जूही चावला के पिता की वजह से सलमान खान और जूही की शादी नहीं हो सकी।

Salman khan
एक्टर सलमान खान (Salman khan) जूही चावला को इतना पसंद करते थे कि वह जूही के पिता के पास इस बारे में बात करने भी उनके घर पहुंच गए थे। सलमान खान ने जूही के पिता से उनका हाथ मांगा था। जूही चावला (Juhi Chawla) के पिता ने अभिनेता सलमान खान को रिजेक्ट कर दिया था। यह बात खुद सलमान खान ने एक इंटरव्यू में बताई थी। सलमान ने एक बार कहा था- ‘जूही बहुत प्यारी हैं। मैंने उनके पापा से पूछा भी था कि क्या आप जूही को मुझसे शादी करने देंगे? लेकिन जूही के पापा ने शादी करने से मना कर दिया।

Salman khan

जूही चावला (Juhi Chawla) ने जय मेहता से साल 1995 में गुपचुप तरीके से शादी की थी। जय मेहता और जूही चावला की पहली मुलाकात राकेश रोशन ने करवाई थी, जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां धीरे-धीरे बढ़ने लगी। जूही चावला (Juhi Chawla) ने शादी के बारे में लोगों से छह साल तक छिपाकर रखा था। जब अभिनेत्री पहली बार प्रेग्नेंट हुई थीं, तब उनकी शादी की बात लोगों के सामने बताई थी।


 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी