logo

Samantha Prabhu अपनी बीमारी के चलते अस्पताल में हैं भर्ती? इलाज को लेकर आया ये अपडेट

 | 
Samantha Prabhu


Samantha Prabhu Myositis: एक्ट्रेस सामांथा रूथ( Samantha Prabhu Ruth) को कौन नहीं जानता है. हर एक फिल्म में उन्होंने खुद को एक उमदा कलाकार साबित किया है. एक्ट्रेस Myositis से पीड़ित हैं. ये एक autoimmune disease है. ऐसी कुछ रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिसमें बताया गया है कि उनकी हेल्थ खराब हो रही थी जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. उनके स्पोक्सपर्सन ने इस बात पर पूरी जानकारी दी है. क्या सच में एक्ट्रेस सामांथा रूथ भर्ती हुई है या नहीं, आइए जानते हैं.

क्या सामांथा रूथ अस्पताल में भर्ती हुई थी?

एक्ट्रेस सामांथा रूथ की स्पोक्सपर्सन ने इस बात को गलत थहराया है. उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती नहीं हुई थी और वो घर पर ही आराम कर रही हैं. उनकी रिसेंट फिल्म यशोदा (Yashoda) को फैंस ने खूब प्यार दिया है. जिसके बाद उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके अपने फैंस को धन्यवाद भी दिया है.

पोस्ट में फैंस से कही ये बात

एक्ट्रेस सामांथा रूथ ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शयेर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि आप लोगों ने यशोदा के ट्रेलर को खूब सार प्यार दिया है. आप लोगों से जो प्यार मुझे मिला है वो मुझे मुश्किलों का सामना करने की ताकत देता है. पोस्ट में एक्ट्रेस ने आगे कहा कि कुछ महीने पहले से Myositis से जुझ रही हैं. उनके डॉक्टर्स का कहना है कि वो जल्द ही इस बीमारी से रिकवर हो जाएंगी.


आगे इन प्रोजेक्ट्स पर करने वाली हैं काम
आगे वो 'कुशी' (Kushi) मूवी में काम करने वाली हैं. इसमें उनके साथ विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) नजर आएंगे. फैंस इनका बड़े पर्दे पर बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं. इसके बाद एक्ट्रेस Shaakuntalam and Citadel जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी