logo

​​​​​​​Sapna Chaudhary Video: स्टेज पर डांस कर रहीं सपना पर अचानक नोट उड़ाने लगा ये शख्स, देखकर हरियाणा की डान्सिंग क्वीन की छूटी हंसी!

Sapna Chaudhary Dance: सपना चौधरी के लटके-झटके लोगों को अपना दीवाना बना ही डालते हैं. फिर चाहे कोई जवान हो, बूढ़ा या फिर बच्चा. जी हां…सपना के दीवानों में बच्चे भी पीछे नहीं है और यकीन ना हो तो ये वीडियो देख लीजिए.
 | 
4

Sapna Chaudhary Latest Video: सपना चौधरी पिछले 15 सालों से हरियाणा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर राज कर रही सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की दीवानगी लोगों के सिर से कम हो ही नहीं रही है. आज भी किसी स्टेज शो में वही नजारा देखने को मिलता है जो सालों पहले दिखा करता था. वहीं हजारों की भीड़...और सपना की एक झलक पाने के लिए बेकाबू होते लोग. क्या बच्चे, क्या बूढ़े और क्या महिलाएं. सपना का शो देखने के लिए मारामारी सी मच जाती है और अक्सर सपना की परफॉर्मेंस के दौरान कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी कल्पना तो खुद सपना ने भी नहीं की होती. एक बार फिर वैसा ही हुआ तो सपना भी अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाई. 

जब सपना पर नोट उड़ाने स्टेज पर चढ़ आया एक बच्चा
सपना चौधरी के डांस वीडियो यूट्यूब पर भी छाए रहते हैं. अक्सर इन वीडियो को बड़े ही चाव से लोग देखते हैं. ऐसी ही वीडियो भी यूट्यूब पर छाई हुई है जिसे लाखों बार देखा जा चुका है. यूं तो ये वीडियो काफी पुरानी है लेकिन इसे फिर भी काफी पसंद किया जाता है. पीले रंग का सूट पहने सपना यहां भी गदर डांस करती दिखाई दे रही हैं. लेकिन जब वो डांस कर रही होती हैं तभी स्टेज पर एक बच्चा आ जाता है और सपना के ऊपर नोट फेंकने लगता है. पहले ये देख सपना दंग रह जाती हैं और फिर उनकी भी हंसी छूट जाती है.
वैसे सपना के शो में नोटों की बौछार तो होती ही रहती हैं. उनके फैंस अपना प्यार जाहिर करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते. आज हरियाणा का जिक्र होते ही सपना चौधरी का नाम खुद ब खुद जुबां पर आ जाता है. शादी और मां बनने के बाद भी सपना का ये जलवा कम नहीं हुआ है. 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी