logo

Sara Khan on Ali Merchant: एक्स हसबैंड की हरकतों से परेशान टीवी की ‘साधना’, अली को बताया ‘पब्लिसिटी का भूखा’

 | 
Sara Khan


Sara Khan Ali Merchant: विदाई सीरियल से घर-घर में छाईं सारा खान ने बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में ना सिर्फ हिस्सा लिया था बल्कि इस शो में ही सात फेरे लेकर घर बसाया था और खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. वो पहली सेलिब्रिटी थीं जो यूं किसी गेम शो में ही शादीशुदा बन गई थीं. अली मर्चेंट संग शादी करने के बाद ये कपल काफी चर्चा में आ गया था. लेकिन घर से बाहर आने के बाद ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और बहुत जल्द ही दोनों के बीच तलाक हो गया था. इन बातों को भले ही सालों हो गए हों लेकिन उनके एक्स हसबैंड अली मर्चेंट अभी भी सारा का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं. 

अली मर्चेंट से परेशान हुईं सारा खान
हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा ने खुलकर इस पर बात की और बताया कि अली और उनके बीच रिश्ते बिल्कुल भी अच्छे नहीं हैं लिहाजा वो अब कभी भी दोस्त नहीं बन सकते. साथ ही उन्होंने अली को मूव ऑन करने की सलाह भी दी. इसी के संबंध में उन्होंने रिवील किया कि वो पुरानी बातों को आज भी दिल से लगाए बैठे हैं और उन्हें जहां देखते हैं उनसे मिलने, बात करने पहुंच जाते हैं जबकि सारा को ये सब पसंद नहीं. उन्होंने अली संग अपने रिश्ते को अपनी गलती माना और कहा कि वो उस वक्त काफी छोटी थीं इसलिए समझ नहीं पाई.  

अली को बताया पब्लिसिटी का भूखा
वहीं सारा खान ने अली मर्चेंट को पब्लिसिटी का भूखा इंसान ही करार दे गया. उनके मुताबिक वो जब भी सारा के आस-पास मीडिया को देखते हैं उनसे मिलने पहुंच जाते हैं. वैसे अली भले ही वहीं पर अटके हों लेकिन सारा लाइफ में काफी आगे बढ़ चुकी हैं. वो शांतनु राजे को डेट कर रही हैं और दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं.  

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी