logo

भीड़ से बचाया, पैपराजी को रखा दूर, पार्टी में दिशा का ख्याल रखता दिखा ये शख्स! उड़ने लगी रोमांस की खबरें

 | 
Tiger Shroff


कुछ महीने पहले खबर आई थी कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का ब्रेकअप हो गया है और फाइनली दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली हैं.

हालांकि ना तो कभी इन दोनों ने अपने प्यार को माना और ना ही कभी ब्रेकअप को. लेकिन अब एक बार फिर दिशा को लेकर कुछ खबरें सुनने को मिल रही है.

अटकलें लगाई जा रही है कि दिशा फिर से प्यार में हैं और जिनके लिए दिशा का दिल धड़का है वो एक रात पहले हसीना के साथ कार्तिक आर्यन के बर्थडे बैश में स्पॉट हुए.

मंगलवार की शाम बॉलीवुड के कई स्टार्स कार्तिक आर्यन के बर्थडे बैश में पहुंचे वो भी स्टाइलिश अंदाज में. इस लिस्ट में दिशा पाटनी भी शामिल रहीं. वहीं दिशा जब इस पार्टी में पहुंचीं तो हर किसी नजरें उन्हीं पर जा टिकीं.

व्हाइट कलर की बेहद ही बोल्ड ड्रेस में दिशा जितनी स्टाइलिश लग रही थीं उतनी ही खूबसूरत भी. इस दौरान दिशा ने अपने लुक से तो हर किसी का ध्यान खींचा ही लेकिन एक और वजह से वो चर्चा में हैं. वो इस पार्टी में अपने एक खास दोस्त के साथ पहुंची थीं जो पूरी पार्टी में दिशा का खास ख्याल रखता हुआ दिखा.

कार्तिक आर्यन की पार्टी में एंट्री लेते हुए और वापस लौटते हुए दोनों ही बार एक शख्स को दिशा के साथ स्पॉट किया गया जिन्हें दिशा अपना खास दोस्त बताती रही हैं.

लेकिन जिस तरह से वो दिशा को लेकर प्रोटेक्टिव दिखे उसे देखकर लग रहा है कि दोनों के बीच रिश्ता दोस्ती से थोड़ा ज्यादा है. वो कभी एक्ट्रेस को भीड़ से बचाते हुए दिखे तो कभी पैपराजी को उनसे दूर रखते हुए. जिससे अब सोशल मीडिया पर हर कोई इनके दोस्ती को लेकर बात करता नजर आ रहा है.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी