logo

कमरे में शेर के बच्चे को देखकर निकली शहनाज गिल की चीख, ओ मम्मी...कहते हुए भागीं एक्ट्रेस

 | 
Shehnaaz Gill


Shehnaaz Gill Funny Video: पंजाब की कैटरीना कैफ और बॉलीवुड की एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों जमकर छाई हुई हैं और फैंस उनके हर वीडियो और पोस्ट को जमकर पंसद करते हैं. शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. लगातार एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो साझा करती रहती है.ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो जंगल के राजा शेर को देखकर भागती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो दुबई में आयोजित एक अवॉर्ड शो की है, आपको मालूम हो कि हाल ही में शहनाज गिल को दुबई में ‘दि राइजिंग स्टार’ का अवॉर्ड दिया गया था.


शहनाज गिल ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसमें एक्ट्रेस अपनी टीम के साथ एक कमरे में नजर आ रही हैं. वीडियो में शहनाज को उनके कुछ साथी एक कमरे में लेकर जाते हैं. ऐसे में शहनाज धीरे-धीरे कदम बढ़ाती है और आप वीडियो में उनके भाई को भी देख सकती हैं. इसके बाद जैसे ही वह शेर के बच्चे को देखती हैं उनके पसीने छूट जाते हैं और वो चिल्ला उठती हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा ‘मैं डर गई’.


वीडियो में शहनाज एक रूम में अपनी टीम के लोगों के साथ दिख रही हैं. वैसे उसे देखकर कोई भी डर सकता था शहनाज वाहे गुरू का नाम जपने लगीं. वाहे गुरू सच्चे बादशाह कहते हुए शहनाज भी हिम्मत कर रही थीं, शेर के पास जाने की, लेकिन वो फिर से डर के भाग गईं.  कुछ यूजर उन्हें शेरनी तक कह रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कहा कि डरो मत शहनाज, ये भी तुमसे मिलकर तुम पर फिदा हो जाएगा.  बता दें कि शनिवार को हुए फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड्स में शहनाज गिल को राइजिंग स्टार ऑफ बॉलीवुड के अवॉर्ड से नवाजा गया था.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी