logo

Shefali Jariwala Birthday: 'भाई ने इसका करियर खत्म कर दिया', शेफाली जरीवाला को शुरुआत में ही चुभा था 'कांटा'

 | 
Shefali Jariwala


'कांटा लगा गर्ल' के नाम से मशहूर शेफाली जरीवाला एक इंडियन एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जो कई हिंदी म्यूजिक वीडियो, रियलिटी शोज और एक कन्नड़ फिल्म में दिखाई दी हैं। वह फेमस म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' में दिखाई दीं। 2018 में उन्होंने एएलटी बालाजी की वेब सीरीज़ 'बेबी कम ना' में श्रेयस तलपड़े के साथ दिखीं। शेफाली के बारे में वैसे तो कई चीजें बताने को हैं लेकिन आज उनके बर्थडे पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ अनकही बातें बताने वाले हैं।

Shefali Jariwala

वो अक्षय कुमार और सलमान खान के साथ फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में बिजली के रोल में नजर आईं थीं। बाद में उन्होंने पराग त्यागी के साथ डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 5' और 'नच बलिए 7' में भाग लिया।

Shefali Jariwala

शेफाली जरीवाला बहुत पढ़े-लिखे घर से थीं। उनके घर में डॉक्टर्स-इंजीनियर्स भरे थे।

Shefali Jariwala

शेफाली को फिल्मों में लाने के लिए मां तो मान गई थीं, लेकिन पापा को मनाने के लिए डायरेक्टर्स को सामने आना पड़ा था।

Shefali Jariwala

'कांटा लगा' के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आए लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया क्योंकि शेफाली को पापा को किया प्रॉमिस पूरा करना था। वो पढ़ाई के लिए चली गईं।

Shefali Jariwala

शेफाली ने एक बार बताया कि 'मेरे इंडस्ट्री से ब्रेक लेने पर लोगों ने कई तरह की बातें फैलाई, जो कि उस वक्त मुझे इफेक्ट करती थीं। कई लोगों ने कहा कि इसके भाई ने इसे मारा है और इसका करियर खत्म कर दिया है।'

Shefali Jariwala

उन्होंने आगे ये भी कहा कि 'लेकिन आज ये मुझपर असर नहीं करते हैं। आप मुझे हेट करो, प्यार करो, मैं ऐसी हूं और ऐसी ही रहूंगी।'

Shefali Jariwala

शेफाली ने बताया कि 'कांटा लगा' गाने के लिए उन्हें 7000 रुपये की फीस मिली थी।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी