logo

‘शॉट हो तो ऐसा’ एक टांग पर खड़े होकर Hardik Pandya ने गोल घूमकर जड़ दिया गगनचुंबी छक्का, देखें Video

 | 
 IND vs NZ 3rd T20


IND vs NZ 3rd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच आज नेपियर में खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर न्यूजीलैंड ने बल्लेबाजी का फैसला किया और मात्र 19.4 ओवर में ही 160 रनों पर ऑल आउट हो गई। न्यूजीलैंड को हालांकि इस स्कोर तक पहुंचाने में ग्लेन फिलिप्स और डेवोन कॉन्वे की पारियों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वहीं इस स्कोर का पीछे करने उतरी भारतीय टीम ने शुरुआत में ही तीन विकेट गंवा दिए जिसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने पारी को संभाला।

हार्दिक पांड्या ने टीम साउदी की गेंद पर जड़ा ताबड़तोड़ छक्का
160 रनों के टोटल को चेज करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत काफी खराब रही और टीम ने 3 ओवर में ही अपने दोनों ओपनर ऋषभ पंत और ईशान किशन का विकेट गंवा दिया। इसके साथ ही श्रेयस अय्यर भी आउट हो गए। श्रेयस के आउट होने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या क्रीज पर आए और आते ही चौकों छक्कों की बरसात कर दी। पांड्या डगआउट से ही मारने का मन बनाकर आए थे और उन्होंने ये ही किया।

पांड्या ने वैसे तो कई बेहतरीन शॉट्स खेले लेकिन सबसे खतरनाक शॉट न्यूजीलैंड के लीड गेंदबाज टीम साउदी के खिलाफ पांचवे ओवर में जड़ा। दरअसल ओवर की तीसरी गेंद पर साउदी ने खतरनाक बाउंसर डाली जिसे पांड्या ने पढ़ लिया और गेंद की हाइट तक पहुंचने के लिए वे एक टांग पर खड़े हो गए और गोल घुमकर खतरनाक छक्का जड़ दिया। पांड्या के इस शॉट को देखकर कांमेंट्रेटर भी हैरान हो गए वहीं सामने खड़े सूर्यकुमार यादव ने भी वाहवाही की।

भारत (प्लेइंग इलेवन): ईशान किशन, ऋषभ पंत (wk), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या (c), दीपक हुड्डा, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

न्यूजीलैंड (प्लेइंग इलेवन): फिन एलन, डेवोन कॉनवे (wk), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, एडम मिल्ने, ईश सोढ़ी, टिम साउथी (c), लॉकी फर्ग्यूसन

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी