logo

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के रिश्ते को लेकर शुभमन गिल ने खोल डाले सारे राज

 | 
CRICKETER LOVE STORY

Rishabh Pant-Urvashi Rautela: हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 विश्व कप में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला काफी चर्चा में थे। पंत टीम के साथ जब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे तो उर्वशी भी वहां पहुंच गई थी। सिर्फ इतना ही नहीं, क्रिकेट मैच देखने स्टेडियम भी पहुंची थी। टी20 विश्व कप के अलावा यूएई में हुए एशिया कप के दौरान पर भी दोनों का खूब नाम उछला था। हालांकि पंत और उर्वशी के बीच क्या रिश्ता रहा वह कभी खुलकर सामने नहीं आया लेकिन भारतीय टीम के सदस्य शुभमन गिल ने अब दोनों को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

शुभमन का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक पंजाबी टॉक शो में बैठे हैं जिसमें एंकर उनसे पंत और उर्वशी को लेकर सवाल पूछती हैं। एंकर सवाल था कि, 'आजकल ऋषभ पंत को एक एक्ट्रेस का नाम लेकर खूब छेड़ा जा रहा है, क्या टीम में भी उनके साथ ऐसा होता है।'

इसके जवाब में शुभमन ने कहा, 'वह खुद ही ऐसा कर रही है, ऋषभ के साथ उसका ऐसा कुछ भी नहीं है और उसको इन चीजों से कोई मतलब भी नहीं है तो उसका ध्यान भी उधर नहीं रहता है।'

क्या है पंत और उर्वशी का विवाद

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच विवाद शुरुआत एक इंटरव्यू के साथ हुई थी। इसमें उर्वशी ने दावा किया था कि मिस्टर आरपी दिल्ली में उनसे मिलने आए थे। वह सो गईं थी और मिस्टर आरपी 10 घंटे इंतजार करते रहे। उनके पास करीब 17 मिस्ड कॉल आए, लेकिन नींद आने की वजह से वह कॉल नहीं उठा पाईं। इसके बाद दोनों की जब बात हुई तो उर्वशी ने मुंबई में मिलने की बात कही। वहीं दोनों की मुलाकात भी हुई।

फैंस इसे ऋषभ पंत मान रहे थे। इसके बाद पंत ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली। इसमें लिखा था- मेरा पीछा छोड़ दो बहन। सस्ती लोकप्रियता के लिए झूठ नहीं बोलना चाहिए। पंत ने इसके कुछ मिनट बाद ही अपनी स्टोरी हटा दी लेकिन उसका स्क्रीनशॉट वायरल हो गया। हालांकि इसके बाद पक्का हो गया कि मिस्टर आरपी ऋषभ पंत ही थे।

न्यूजीलैंड दौरे पर हैं पंत

ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 विश्व कप में पंत को शुरुआती मुकाबले में खेलने का मौका मिला था। आखिरी के कुछ मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। हालांकि टीम इंडिया सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हार गई। वहीं टी20 विश्व कप के बाद टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर है। यहां उम्मीद है कि पंत लगातार प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिलेगा।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी