logo

Sonipat News: सरपंच को मारकर गांव की सरकार गिराने की योजना, मामला हुआ दर्ज

 | 
Sonipat News


सोनीपत। गोहाना के गांव बरोदा के कुछ ग्रामीणों ने सरपंच की हत्या करके गांव की सरकार गिराने की योजना बनाई। मोबाइल की रिकार्डिंग से इसका भेद खुल गया। ग्रामीण रिकार्डिंग में हुई बातचीत सुनकर हैरान रह गए और गांव में पंचायत हुई। सरपंच की शिकायत सात लोगों के विरुद्ध बरोदा थाना में मामला दर्ज किया गया। 


गांव बरोदा की ठुठान पंचायत में इस बार सीमा सरपंच निर्वाचित हुई हैं। यहां कांटे का मुकाबला हुआ था। सीमा ने पुलिस को बताया कि 16 नवंबर को उसके भतीजे विक्रम से गांव के अजय ने उसका मोबाइल लिया। इसके बाद अजय ने थोड़ा दूर जाकर गांव के राहुल से मोबाइल पर बातचीत की। बातचीत के बाद विक्रम को मोबाइल वापस लौटा दिया गया। उसी दिन विक्रम घर आया तो सरपंच के बेटे ने फोटो देखने के लिए मोबाइल ले लिया। 

बता दें कि उसने रि-साइकिलबिन में एक ओडियो क्लिप दिखाई दी। उसे क्लिक करके सुना गया तो वह हैरान रह गया। इसमें अजय गांव के राहत से बातचीत कर रहा है। बातचीत में गांव के अजीत, लीलू, जसबीर, रोहित, कौशिक उर्फ कुश के नाम भी सामने आए। रिकार्डिंग से पता चला है कि ये लोग सरपंच को मारकर गांव की सरकार गिराने की बात कह रहे थे। 

ग्रामीणों ने शनिवार को पंचायत करके मामले का पता किया। तब यह भी सामने आया कि विक्रम के मोबाइल से जब अजय ने बातचीत की तो उसे रिकार्डिंग के बारे में पता चल गया था। अजय ने उसे डिलीट करके विक्रम को मोबाइल वापस दिया था। डिलीट की रिकार्डिंग की ओडियो क्लिप मोबाइल के रिसाइकिलबिन में चली गई, जिससे यह भेद खुला। सरपंच ने आरोप लगाया कि उसे और उसके परिवार को मारने की योजना बनाई गई। 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी