logo

Splitsvilla 14: Urfi Javed दिखाएंगी Sunny Leone के शो में अपना असली रूप, लड़कों से बोलीं- मेरी रियल साइड...

 | 
Urfi Javed


Urfi Javed-Sunny Leone Splitsvilla 14: इंटरनेट सेंसेशन और एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) की स्पिलट्सविला 14 में धमाकेदार एंट्री हो गई है. उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने विला में आते ही सबसे पहले साक्षी द्विवेदी से पंगा मोल ले लिया. उर्फी जावेद ने खुद को स्पिलट्सविला में एंटर होने से पहले पटाखा बताया था और कहा था, उन्हें खुद नहीं पता वह कब और कहां फट सकती हैं. वही पहले एपिसोड में देखने को मिला. साक्षी और उर्फी (Urfi Javed New Show) के बीच जबरदस्त कैट फाइट हुई जिसे देख सनी लियोनी (Sunny Leone) और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) भी शॉक्ड रह गए. 

उर्फी पहले ही दिन लड़कों से मिलने पहुंची 

उर्फी जावेद (Urfi Javed Splitsvilla) की शो में एंट्री होते ही वह क्वीन बी बन जाती हैं और टीम को लीड करते हुए लड़कों से मिलने आइलैंड पहुंचती हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) के नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि सारे लड़के उर्फी जावेद के आगे-पीछे हो रहे हैं. उर्फी भी सभी लड़कों को फुल अटेंशन दे रही हैं. उर्फी लड़कों से कहती हैं- 'लोग उर्फी की वही साइड जानते हैं जो मीडिया दिखाती है, किसी ने अभी तक रियल उर्फी को नहीं देखा है.' उर्फी कहती हैं, 'अगर कोई लड़का उन्हें क्यूट लगेगा, कोई डिंपल वाला...'  

उर्फी की एंट्री ने लड़कियों को किया इनसिक्योर

उर्फी जावेद की स्पेशल एंट्री से पहले ही बाकी लड़कियां इनसिक्योर थीं. अब जब उर्फी को ही लड़कों का अटेंशन मिलेगा तो लड़कियां क्या करेंगी, ये देखने वाला होगा. उर्फी जावेद के स्पिलट्सविला में आने के बाद शो खूब मसालेदार हो गया है. सभी लड़कियां कंटेस्टेंट उर्फी के अतरंगी स्टाइल को लेकर सोच में पड़ गई हैं. ऐसे में जब उर्फी लड़कों से मिलने के लिए पहुंचेगीं तो खूब धमाल होगा. 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी