logo

लॉन्च से पहले iQOO Neo 7SE के स्टोरेज वेरिएंट लीक, दमदार फीचर्स लैस है डिवाइस

 | 
iQOO Neo 7SE


नई दिल्ली. आईकू नियो 7एसई स्मार्टफोन को हाल ही में चीन की 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था. अब एक टेक टिप्सटर ने इसकी RAM और स्टोरेज की जानकारी लीक कर दी है. इस जानकारी को टिप्सटर Anvinraj ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसके अलावा एक अन्य टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने भी आगामी पेशकश के बारे में कुछ जानकारी दी है. बता दें कि iQOO Neo 7S और 7SE के अगले महीने iQOO 11 सीरीज के साथ चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है.

अनविनराज के अनुसार iQOO Neo 7SE चार स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा. इनमें 8GB + 256GB, 12GB + 256GB, 12GB + 512GB और 16GB + 256GB शामिल हैं. दूसरी ओर डिजिटल चैट स्टेशन का कहना है कि आगामी स्मार्टफोन का लुक पिछले महीने लॉन्च हुए ओरिजिनल Neo 7 जैसा होगा. हालांकि नियो 7SE एक डायमेंसिटी 8200 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जिसकी घोषणा अभी बाकी है.

6.78 इंच की स्क्रीन
iQOO Neo 7SE को इस हफ्ते की शुरुआत में लीक हुई लाइव इमेज में फ्लैट सेंटर-अलाइन्ड पंच-होल कटआउट डिस्प्ले के साथ देखा गया था. डिजिटल चैट स्टेशन का कहना है कि स्मार्टफोन में 6.78 इंच की सैमसंग E5 AMOLED स्क्रीन होगी, जिसमें FHD + रिजोलूशन होगा. इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा.

इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर
सिक्योरिटी के लिए फोन में एक इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा. डिवाइस में OIS सपोर्ट वाला मेन कैमरा होगा. IQOO Neo 7SE को 120W फास्ट चार्जिंग चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी यूनिट मिलेगी. यह आउटऑफ द बॉक्स OriginOS 3 पर चलेगा.

मिड रेंज में आएगा फोन
बता दें कि iQOO ने फिलहाल iQOO Neo 7SE की लॉन्चिंग या फिर कीमत को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है. मगर कयास लगाए जा रहे हैं कि फोन को कई कलर ऑप्शन के साथ मिड प्रीमियम सेगमेंट में पेश किया जा सकता है.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी