logo

TV Actress Trolled: बुरी तरह ट्रोल हुईं टीवी की ये जानी-मानी एक्ट्रेस! जिस शख्स ने गिरने से बचाया, हसीना ने उसी को दिखाया एटिट्यूड

 | 
TV Actress

Dipika Kakar Trolled: ससुराल सिमर से फेमस हुई दीपिका कक्कर को अपने चुलबुले अंदाज के लिए पसंद गया जाता है. हालांकि इस बार उनका एक अलग बिहेवियर देखने को मिला जिसकी वजह से वो बुरी तरह ट्रोल भी हुई हैं. एक आदमी ने दीपिका को गिरने से बचाया था जिसके बाद उसे थैंक क्यू कहने की जगह पर एक्ट्रेस ने उसे ही एटिट्यूड दिखा दिया जिसके लिए उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया गया है.


फैन को दिखाया एटिट्यूड
24 नवंबर को दीपिका कक्कर एक इवेंट में गई थी. पैप्स ने उनका एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो चलते चलते अचानक से गिरने वाली थीं पर तभी उनके एक फैन ने उन्हें बचा लिया. जिस शख्स ने उन्हें बचाया था उसकी तरफ इनका रवैया देखकर लोग हैरान हो गए. उस वीडियो में साफ देखा जा सकता था कि वो आदमी सिर्फ उनकी मदद करने की कोशिश कर रहा था पर दीपिका ने रुककर उसे घूर कर देखा और बुरी तरह पेश आईं. अपने फैन की तरफ ऐसा एटिट्यूट रखने के कारण वो खूब ट्रोल हुई हैं. 

वीडियो पर खूब आए हेट कमेंट्स
इस वीडियो के वायरल होने के बाद वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोगों ने दीपिका को लेकर बहुत सारे हेट कमेंट्स किए. कुछ इंस्टा यूजर्स ने तो इतना तक लिख डाला की भाई इसे गिर जाने देते तो मजा आ जाता.

शोयेब इब्राहिम से की है शादी 
दीपिका कक्कर ने शोयेब इब्राहिम से शादी की है. दोनों एक्टर्स एक दूसरे के साथ बहुत संदर लगते हैं. ये कपल हमे रेलेशनशिप गोल्स के लिए हमेशा ही इंस्पायर करते हैं. शोयेब और दीपिका अपने लाइफ के अच्छे मोमेंट्स को फैंस के साथ को इंस्टा पर पोस्ट के जरिए शेयर करते हैं.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी