logo

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा को है पत्नी गिन्नी का खौफ! Nora Fatehi से फ्लर्ट करते-करते रुके, फिर कह गए ये बात

 | 
Kapil Sharma


Kapil Sharma Comedy Video Viral: द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी नई फिल्म एक्शन हीरो का प्रमोशन करने के लिए पहुंचेंगे. कॉमेडी शो पर जमकर मजाक और मस्ती होगी, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जमकर अपने जोक्स से दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे. सोनी टीवी ने हाल ही में कॉमेडी शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है. प्रोमो में कपिल शर्मा नोरा फतेही (Kapil Sharma Nora Fatehi) के साथ फ्लर्ट तो आयुष्मान-जयदीप के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं. 

नोरा के साथ फ्लर्ट करते-करते रुके कपिल शर्मा 

कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) के नए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने अंदाज में नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ फ्लर्ट करते हैं. नोरा भी उसी अंदाज में कपिल शर्मा (Kapil Sharma Comedy Video) को जवाब देती हैं. कपिल की पहले तो बोलती बंद हो जाती है फिर वह कहते हैं, 'नोरा जनहित में एक छोटा-सा मैसेज हमारे दर्शकों को दे दीजिए आपकी बीवी ही अंतिम सत्य है...' कपिल शर्मा (Kapil Shamra New Episode) का फ्लर्ट करते-करते बीच में रुकना कॉमेडियन की पर्सनल लाइफ की तरफ इशारा करता है. 


कपिल का बदल गया है अंदाज

कपिल शर्मा (Kapil Sharma Comedy Video) का यह बदला-बदला अंदाज देख लोग कंफ्यूज हो गए हैं. पहले कॉमेडियन हीरोइनों के पीछे भागते रहते थे, किसी भी हीरोइन के साथ फ्लर्ट करने का मौका नहीं छोड़ते थे. वहीं अब कपिल शर्मा (Kapil Sharma Instagram) हीरोइन्स से फ्लर्ट करने में बचते नजर आते हैं. सिर्फ फ्लर्ट से बचते ही नहीं दुनिया को बार-बार अपनी पत्नी गिन्नी की मौजूदगी बताते हैं. कपिल (Kapil Sharma Wife) के सोशल मीडिया पर भी अब नजर डालें तो वह ज्यादातर पत्नी गिन्नी के साथ ही तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं. 


कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के नए सीजन के लिए भी जो कपिल फिट हुए और अपना लुक बदला, उसमें भी उनकी पत्नी गिन्नी (Ginni Chatrath) का हाथ था. ऐसे में अगल कहा जाए कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma Wife Name) में पत्नी को लेकर खौफ आ गया तो वह गलत नहीं होगा. कपिल के फैंस उनके इस बदलाव को काफी पसंद भी कर रहे हैं. 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी