logo

‘तारक मेहता’ की बबीता जी से शख्स ने पूछी एक रात की कीमत, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

दर्शकों का बेहद पसंद किए जाने वाला कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  के  मुनमुन दत्ता ने अभी एक शख्स को ऐसा जवाब दिया है कि उसकी बोलती हुई बंद।

 | 
MUNMUN DUTTA

Munmun Dutta: 14 सालों से लोगों का मनोरंजन करने वाला टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आज के समय में हर किसी की पसंद है। इस शो को छोटे से लेकर बड़े बेहद चाव के साथ देखना पसंद करते हैं। शो के कई किरदार भले हैं शो से बाहर हो चुके हैं, लेकिन आज भी लोगों के दिलों पर वो ही जगह बनाए हुए है, जो शुरूआती दिनों से लेकर अब तक बनाते आया है। शो के एक-एक किरदार को खूब पसंद किया जाता है। उन्हीं में से एक 'बबीता जी' (Babita Ji) भी हैं। शो में बबीता जी और जेठालाल की केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया जाता है।

MUNMUN DUTTA

हाल में TMKOC में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के साथ एक ऐसी घटना घटी है, जो किसी को भी हैरान कर सकती है। दरअसल, मुनमुन दत्ता को सोशल मीडिया पर एक ऐसा कमेंट आया, जिसका करार जवाब देते हुए एक्ट्रेस मे यूजर की बोलती ही बंद कर दी। मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

MUNMUN DUTTA

साथ ही एक्ट्रेस शो जुड़ी और पर्सनल फोटो-वीडियो अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आती हैं। उनके द्वारा साझा की गई फोटो-वीडियो पर काफी संख्या में कमेंट्स भी आते हैं। ऐसा ही कुछ उनकी एक पोस्ट के साथ हुआ, जब उन्होंने भारतीय परिधान में फोटो साझा की, तो उस पर काफी संख्या में कमेंट्स और उनकी खूब तारीफ भी की।

MUNMUN DUTTA

इसी बीच उनकी इस फोटो पर एक शख्स ने ऐसा सवाल किया, जो किसी को भी गुस्सा दिलाने के लिए काफी है। यूजर ने कमेंट करते हुए सारी सीमा को लांघते हुए लिखा कि 'एक रात की कीमत?'। हालांकि, काफी यूजर्स ने उस शख्स को कमेंट में खरी-खोटी सुनाई, लेकिन एक्ट्रेस ने उस शख्स को ऐसा करार जवाब दिया, जिसको वो जिंदगी भर याद रखेगा।

MUNMUN DUTTA

एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा कि 'तुम इधर भीख मांगने क्यों आए हो। शक्ल अच्छी नहीं तो कम से कम बात तो अच्छी कर सकते हो। अगर हिम्मत है तो सामने आकर बात कर तब मैं इसका जवाब और करार दूंगी'। एक्ट्रेस आगे लिखती हैं कि 'सोचा तुझे ब्लॉक करने से पहले तुझे अच्छे से समझा दूं। चल अब निकल यहां से'। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के इस जवाब की काफी तारीफ हो रही है।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी