logo

आज तक अकेली रह रही हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, पहले हो चुका है तलाक

 | 
भोजपुरी सिनेमा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के अभिनेत्रियों का जलवा दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. आपको बता दें कि भोजपुरी के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ से ज्यादा है और यह संख्या हिंदी के बाद सबसे बड़ी है. भोजपुरी के दर्शक भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में हैं. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा धीरे-धीरे अपना विस्तार ले रहा है. ऐसे में भोजपुरी अभिनेत्रियों की हॉटनेस को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इनके आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां का जलवा भी फीका है. ऐसे में भोजपुरी के दर्शक अपने चहेते सितारों के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं. ऐसे में आपको हम भोजपुरी की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे. जिन्होंने अपनी हॉटनेसे से भोजपुरी के पर्दे पर आग तो लगाई ही साथ ही वह दर्शकों के दिलों पर राज भी करती हैं. 

भोजपुरी की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो पहले शादीशुदा थीं और अब अपने पति से अलग होकर सिंगल ही रह रही हैं. इन अभिनेत्रियों के हुस्न का जलवा आज भी कम नहीं हुआ है. हां इनकी पर्सनल लाइफ  थोड़ी सी अलग जरूर हो गई है. तो आइए हम आपको बताते हैं भोजपुरी की उन अभिनेत्रियों के बारे में जिनका जलवा पर्दे पर तो कायम है लेकिन वह तलाक लेकर अब अकेले जिंदगी गुजार रही हैं.  

अंजना सिंह
भोजपुरी सिनेमा की हिट मशीन और सुपरहॉट अभिनेत्री अंजना सिंह को कौन नहीं जानता है. अंजना सिंह तब सुर्खियों में आईं जब उनके पति यश कुमार ने भोजपुरी इंडस्ट्री की दूसरी अभिनेत्री लूलिया गर्ल निधि झा से शादी की. आपको बता दें कि अंजना सिंह और यश कुमार को एक बेटी भी है जो अब अंजना के पास रहती है और वह तलका के बाद से अकेले जिंदगी गुजार रही हैं. 

रश्मि देसाई
रश्मि देसाई ने भले भोजपुरी फिल्मों को अलविदा कह दिया हो लेकिन एक समय पर उन्होंने जमकर इस पर्दे पर तहलका मचाया. रश्मि ने नंदीश संधू से शादी की थी लेकिन दोनों का तलाक हो गया और अब वह सिंगल ही हैं.  

श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी अब भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर नजर नहीं आती हैं लेकिन उम्र बढ़ने के साथ उनकी हॉटनेस भी बढ़ रही है. श्वेता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी पेचिदा रहा है. श्वेता ने दो बार शादी की लेकिन उनका रिश्ता दोनों ही बार नहीं चला और अब वह अपनी बेटी के साथ अकेले ही रहती हैं. 

अलीना शेख
अलीना शेख ने भी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर काम किया, उन्होंने मुदस्सिर बेग से शादी की थी. फिर 100 रुपये के स्टांप पेपर पर मुदस्सिर ने उन्हें तलाकनामा. यह खब खूब सुर्खियों में रही थी. अब अलीना अकेले रहती हैं. 

पाखी हेगड़े
भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट गर्व पाखी हेगड़ी अब भोजपुरी पर्दे पर कम ही दिखती हैं. उन्होंने निर्देशक उमेश हेगड़े से शादी और कुछ समय बाद ही उनका तलाक हो गया. अब उमेश इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन तलाक के बाद से ही पाखी अकेले जीवन गुजार रही हैं.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी