logo

शोएब अख्तर के किरदार में दिखेगा ये एक्टर, तूफानी गेंदबाज पर बन रही है फिल्म ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ ​​​​​​​

 | 
पूर्व पाकिस्तानी


नई दिल्ली: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर के जीवन पर फिल्म ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ बन रही है। इसमें मुख्य किरदार पॉप गायक और अभिनेता उमैर जसवाल निभाएंगे। अख्तर को उनके तेज गेंदबाजी एक्शन और खतरनाब बाउंसर के लिए अपने करियर की शुरुआत से ही रावलपिंडी एक्सप्रेस के रूप में जाना जाता है। शोएब का किरदार निभाने वाले अभिनेता उमैर जसवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका ऐलान किया। पूर्व दाएं हाथ के तेज गेंदबाज के नाम क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज गेंदबाजी करने का रिकॉर्ड है। उन्होंने 161.3 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी की है।

सम्मानित महसूस कर रहा हूं
जसवाल ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा- मैं रावलपिंडी एक्सप्रेस में बड़े पर्दे पर जीवित किंवदंती शोएब अख्तर की भूमिका निभाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। अल्लाह के आशीर्वाद से हम अपने प्रयासों में सफल हो सकते हैं। हम आपके लिए अपनी तरह की पहली बायोपिक फिल्म लाने के लिए तत्पर हैं। इससे पहले जुलाई में पूर्व तेज गेंदबाज ने घोषणा की थी कि उनके जीवन की यात्रा के बारे में एक बायोपिक का निर्माण किया जाएगा।


पाकिस्तानी खेल हस्ती पर पहली विदेशी फिल्म
पूर्व तेज गेंदबाज ने ट्वीट किया था- इस खूबसूरत यात्रा की शुरुआत। मेरी कहानी, मेरा जीवन, मेरी बायोपिक, रावलपिंडी एक्सप्रेस – बाधाओं के खिलाफ दौड़ के लॉन्च की घोषणा करते हुए। आप एक ऐसी सवारी का आनंद लेंगे जो आपने पहले कभी नहीं की है। एक पाकिस्तानी खिलाड़ी के बारे में पहली विदेशी फिल्म। आपका शोएब अख्तर।

अख्तर की बायोपिक किसी पाकिस्तानी खेल हस्ती के बारे में पहली विदेशी फिल्म होगी और अगले साल 16 नवंबर को रिलीज होगी। मुहम्मद फराज कैसर और कैसर नवाज बायोपिक के निर्देशक हैं। वनडे विश्व कप के बाद 2011 में रिटायरमेंट से पहले, तेज गेंदबाज ने 224 अंतरराष्ट्रीय मैचों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया और 444 विकेट चटकाए।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी