logo

इस लड़की ने तो उर्फी जावेद को भी कर दिया फेल, अखबार से बनाया लहंगा, साड़ी और फ्रॉक, देखें फोटो…

 | 
उर्फी जावेद


ऊर्फी जावेद को तो हर कोई बखूबी जानता ही है वह हमेशा ही अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं लेकिन इस बार तो फैशन के मामले में एक लड़की ने ऊर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ दिया है क्योंकि इस लड़की ने तो अखबारों से बना हुआ लहंगा साड़ी और फ्रॉक बनाकर ही पहन ली है और इस लड़की का नाम अपेक्षा राय है! जी हां यह लड़की ऊर्फी जावेद से भी चार कदम आगे निकल चुकी हैं किसने अखबारों के साथ एक नया एक्सपेरिमेंट कर फैशन सेंस में नया कीर्तिमान जोड़ दिया है!


ऐसे में आज हम जिस लड़की के बारे में बात करने वाले हैं उनका नाम अपेक्षा राय हैं और लोग उनको पेपर क्वीन के नाम से जाने लग गए हैं वहीं अपेक्षा राय को पेपर से इतना भी ज्यादा प्यार है कि वह केवल अखबार से बनी हुई ड्रेस पहनना ही पसंद करती है! वह कई प्रकार के एक्सपेरिमेंट करके अखबार से ही ड्रेस बना लेती हैं और उसको पहल भी लेती है यकीन भी नहीं होता है तो उनके द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई वीडियो को खुद आप लोग देख सकते हैं!


ऐसे में आप अपनी इन्हीं ड्रेस ओं की वजह से यह लड़की भी अपने अंदाज से हर किसी में खास बन चुकी है अलग प्रकार की ड्रेस पहनने के लिए हमेशा ही उर्फी जावेद खान लोगों में आता था लेकिन अपेक्षा राय अक्सर अपने ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करती हुई दिखाई देती है! देखिए उनकी कुछ वीडियो-

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी