logo

नीता अंबानी की अधूरी चाहतों को पूरा करता है यह रोबोट, मुकेश अम्बानी की कमी को नहीं होने देता महसूस

 | 
रोबोट की कीमत


मुकेश अंबानी देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन हैं। उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है। मुकेश अंबानी और उनका परिवार जिस तरह की जिंदगी जीते हैं वैसी जिंदगी जीने की ख्वाहिश हर कोई करता है। मुकेश अंबानी के परिवार का जब भी कोई समारोह होता है तो पूरे देश दुनिया की नजरें उन पर ही टिकी होती हैं।

उनके बेटी ईशा अंबानी की शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था। वहीं देश विदेश से तमाम बड़ी हस्तियां आईं थीं। वैस ही शानदारी शादी उन्होंने अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी की भी की थी।

सिर्फ फंक्शन ही नहीं बल्कि उनकी रोज का दिन भी बेहद खास होता है। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भी अपनी लग्जीरियस लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। बताते हैं कि नीता अंबानी के एक कप चाय की कीमत करीब 3 लाख रुपये होती है। वहीं उनके पास सबसे महंगे बैग्स और ड्रेसेज होते हैं। कई रिपोर्ट्स की मानें तो अंबानी परिवार के पास एक खास रोबोट भी है जो सारे काम करता है।

नीता अंबानी के पास अथाह संपत्ति है। उनसे जुड़ी छोटी से छोटी बात भी बड़ी खबर बन जाती है। उनके पास ना जाने कितने प्राइवेट जेट हैं। हालांकि ये भी बताया जाता है कि नीता अंबानी के पास एक खास रोबोट भी है। कहते हैं कि नीता इस रोबोट से जो जो कहती हैं वो सारे काम करता है।

रोबोट की कीमत
इस रोबोट की कीमत अरबों में बताई जा रही है। इसकी खासियत ये है कि ये रोबोट वो सारे काम कर सकता है जो कोई आदमी करता है।

नीता अंबानी को अब किसी भी काम के लिए नौकर या परिवार के सदस्यों की जरूरत नहीं होती है। जब भी उन्हें कोई काम करवाना होता है तो वो अपने रोबोट को ऑर्डर दे देती हैं। नीता अंबानी का ये खास रोबोट घर के सभी काम देखता है। दरअसल नीता रिलायंस जियो की मालकिन हैं और उनके पास दूसरे भी कई सारे काम रहते हैं।

ऐसे में वो अपनी फिटनेस पर ध्यान नहीं दे पाती थीं। लेकिन अब इस रोबोट के आने के बाद से उनकी ये समस्या भी दूर हो गई है। 

रोबोट की कीमत

एंटीलिया में मौजूद हैं सारी सुख सुविधाएं
इस रोबोट के आने से उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। अगर आपने रजनीकांत और ऐश्वर्या की फिल्म रोबोट देखी होगी तो उसमें चिट्टी नाम का रोबोट था। जैसे चिट्टी घर से लेकर बाहर तक का सारा काम कर लेता था। वैसा ही सारा काम नीता अंबानी का ये रोबोट भी कर लेता है।

मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ मुंबई के एंटीलिया स्थित घर में रहते हैं। ये दुनिया के सबसे महंगे घरों में से क हैं। फोर्ब्स ने अपनी वेबसाइट पर शीर्ष अरबपतियों के 20 आलीशान घरों की लिस्ट में मुकेश अंबानी के इस घर का नाम भी शामिल किया है। 

27 मंजिला इमारत के इस एंटीलिया में वो हर तरह की सुख सुविधाएं मौजूद हैं जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। मुकेश अंबानी की कमाई का मुख्य जरिया तेल और गैस बिजनेस है। रिलायंस जियो से भी अधिक कमाई करते हैं। उनकी नेटवर्थ करीब 104.7 अरब डॉलर तक पहुंच गई है।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी