logo

शराब का फ्लेवर बदलने के लिए शख्स ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को लिखा खत, बोला- साहब मुंह से बदबू आती है

 | 
VIRAL LETTER

Viral Letter: हरियाणा में आज एक लेटर बहुत तेजी से सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल (Viral ) हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ( Deputy Cm Dushyant Chautala ) के सामने अजीब मांग रखी है। इस लेटर में देखा जा सकता है कि युवक ने देसी शराब का फ्लेवर ( wine flavor ) बदलने के लिए विनती की है। पूरा लेटर पढ़ने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

यह मामला हिसार (hisar)के गांव माजरा(majra) के रहने वाले विरेन्द्र सांगवान (virender sangwan) का है जिन्होंने अपने मांग पत्र में लिखा है कि माननीय उपमुख्यमंत्री जी(deputy chief minister), हम उपरोक्त विषय पर आपको ध्यान दिलाना चाहते हैं और गुजारिश करते हैं कि आजकल जो देशी शराब कंपनियों द्वारा बनाई जाती है वो बहुत ही घटिया स्तर की बनाई जा रही है, हम गरीब आदमी हैं और गरीब आदमी ही देशी शराब पीते हैं।

जब हम देशी शराब पीकर किसी आदमी के पास बैठते हैं तो हमारे मुंह से इतनी बदबू आती है कि कोई अपने पास नहीं बैठने देता है। अगर देशी शराब का फ्लेवर चेंज(country liquor flavor change) कर दिया जाए जिससे इसमें बदबू ना आए तो हमे भी समाज में इज्जत से लोग देखेंगे और पत्नी भी बदबू से परेशान नहीं होगी।

VIRAL LETTER

युवक ने आगे लिखा है कि हम भी राज्य का राजस्व बढ़ाते हैं तो हमारी भी थोड़ी बहुत सुनी जानी चाहिए। यह राज्य के सभी शराबी भाइयों की एक गंभीर समस्या है। आपके पास यह विभाग भी है। आप इन सभी देशी शराब बनाने वाली कंपनियों को आदेश दे सकते हैं कि शराब को बदबू रहित बनाया जाए। हम अमन पसंद नागरिक हैं

आमजन की समस्याओं को देखते हुए लिखा पड़ा पत्र(Letter written in view of the problems of the common man)

 विरेन्द्र सांगवान ने कहा की मैंने यह पत्र लोगों की समस्याओं को देखते हुए लिखा है। युवक ने बताया कि वह एक सोशल वर्कर है। उसने यह पत्र मार्च 2022 में लिखा था, जो अब वायरल हो रहा है।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी