logo

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसा, 4लोगों की मौत, 10 घायल

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग पर खानपुर कोलिया गांव के पास शनिवार देर रात ट्रैक्टर-ट्रॉली में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। 
 | 
Accident News
इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दस लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हरियाणा में यह बड़ा सड़क हादसा हुआ है। बता दे की हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
जानकारी के अनुसार, हरियाणा के कुरुक्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर खानपुर कोलिया गांव के पास शनिवार देर रात ये एक्सीडेंट हुआ।
दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दस लोग घायल हुए हैं। 
हरियाणा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को कुरुक्षेत्र के लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें रेफर किया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
जानकारी के अनुसार बता दे की हादसे का शिकार सभी लोग कैथल जिले के रहने वाले हैं। ये सभी ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर धार्मिक समागम में भाग लेने जा रहे थे। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके पर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी