logo

Tridha Chaudhary: धड़कनें बढ़ा देती हैं ‘आश्रम’ वाली बबीता की ये तस्वीरें, ‘बाबा निराला’ की हो गई थी नीयत खराब

 | 
TRIDHA CHAUDHARY

प्रकाश झा के निर्देशन में बनी लोकप्रिय वेब सीरीज 'आश्रम' के जरिए रातो रात इंटरनेट सेंसेशन बनीं त्रिधा चौधरी आज (22 नवंबर 2022) को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। पश्चिम बंगाल के कोलकाता में जन्मीं त्रिधा साल 2013 से ही दर्शकों को एंटरटेन करती आ रही हैं। उन्होंने तमाम बंगाली, तेलुगू और हिंदी फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है। लेकिन वेब सीरीज 'आश्रम' में उनका बबीता जी वाला किरदार लोग कभी नहीं भूल पाए।

'आश्रम' में क्या था त्रिधा चौधरी का किरदार?

साल 2020 में आई वेब सीरीज 'आश्रम' में त्रिधा ने सत्ती की पत्नी बबीता का किरदार निभाया था। एक ऐसी लड़की जिसे आश्रम के लोग वैश्यालय से लाकर उसकी शादी आश्रम में काम करने वाले लड़के से करवा देते हैं। सीरीज में न सिर्फ त्रिधा चौधरी की एक्टिंग काबिल-ए-तारीफ थी, बल्कि उनकी बोल्ड अदाओं पर भी फैंस मर मिटे।

TRIDHA CHAUDHARYA

जब फैंस ईशा गुप्ता से करने लगे थे तुलना

त्रिधा चौधरी ने सीरीज में कई बोल्ड सीन दिए थे और उन्होंने इन सीन्स को इतनी खूबसूरती से किया कि देखने वालों की धड़कनें बढ़ गईं। इतना ही नहीं त्रिधा चौधरी के बाद अगली सीरीज में जब मेकर्स ने ईशा गु्प्ता को साइन किया तो बहुत से लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ईशा वो कमाल नहीं दिखा पाईं जो ईशा गुप्ता ने अपने किरदार के जरिए किया था।

TRIDHA CHAUDHARYA

सुपरहिट हो गई थी बॉबी देओल की सीरीज

त्रिधा चौधरी को बॉबी देओल स्टारर इस सीरीज के जरिए खूब फेम मिला। बता दें कि बॉबी देओल ने इस सीरीज में लीड रोल प्ले किया था। 'आश्रम' को इतना जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला इसके 3 सीजन अभी तक आ चुके हैं। सीरीज में में बॉबी देओल ने एक धूर्त बाबा का रोल प्ले किया है, जो आश्रम की आड़ में कई काले काम करता है।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी