logo

Urfi Javed: कैमरे के सामने उर्फी जावेद ने कंधे से उतारी शर्ट, जीन्स का बटन खुला, करवाया बोल्ड फोटोशूट

उर्फी जावेद ने एक बार फिर फैंस के दिलों में तहलका मचा दिया है. उन्होंने जींस का बटन खोलकर फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं.

 | 
URFI JAVED

Urfi Javed: उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस से छाई रहती हैं। वह जब भी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आती हैं तो लोगों के होश उड़ जाते हैं. एक बार फिर उर्फी ने इंटरनेट पर हॉटनेस का तहलका मचा दिया है. इस बार उर्फी ने अपनी जींस का बटन खोलकर फोटोज क्लिक की हैं.

कैमरे के सामने बिना बटन वाला जीन्स 

उर्फी जावेद ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्फी ने कैमरे के सामने अपनी जींस के बटन खोल दिए हैं. इसके साथ ही उन्होंने शर्ट को कंधे से गिराकर ब्रालेट फ्लॉन्ट किया है, जिसमें वह हद तक हॉट लग रही हैं.

फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं

उर्फी जावेद ने फोटोशूट के दौरान अपने बालों को खुला रखा है जो उनके लुक पर सूट कर रहा है। उनकी इन तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. फैन्स कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

मालूम हो कि उर्फी जावेद मूल रूप से लखनऊ, उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। 15 अक्टूबर 1997 को जन्मीं उर्फी अब 24 साल की हो गई हैं। जिन्होंने इससे पहले मास कम्युनिकेशन में भी पढ़ाई की है। वह मीडिया इंडस्ट्री में जाना चाहती थीं लेकिन उन्हें एक्टिंग का शौक था। इसलिए उर्फी बहुत कम उम्र में मुंबई आ गईं।

इस शो से पहचान

साल 2016 में उर्फी को 'बड़े भैया की दुल्हनिया' में अवनी पंत का किरदार निभाने का मौका मिला। इसके बाद इसी साल उन्हें सीरियल 'चंद्र नंदिनी' मिला जिसमें वह छाया के किरदार में नजर आईं। 'मेरी दुर्गा' उनका जाना-माना शो है। जिससे वह लोकप्रिय हो गईं। इसके अलावा उर्फी 'बेपनाह', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे सीरियल्स का भी हिस्सा थीं। वह 2020 में इतनी लोकप्रिय हुईं कि 2021 में उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी' में आने का निमंत्रण मिला।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी