logo

Urfi Javed: इस शख्स को पहली नजर में हुआ उर्फी जावेद से प्यार, लेकिन फैशन क्वीन ने कहा कुछ कि रोने पर हुआ मजबूर

 | 
Urfi Javed


Urfi Javed fight in Splitsvilla 14: डेटिंग रिएलिटी शो 'एमटीवी स्प्लिट्सविला' (MTV Splitsvilla 14) एक बार फिर लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है. इस बात में कोई शक नहीं है कि यंगस्टर्स के बीच ये शो काफी पॉपुलर है. इन दिनों शो का 14वां सीजन खूब छाया हुआ है. वैसे भी इस शो में जबसे उर्फी जावेद (Urfi Javed) की एंट्री हुई है तब से लोग इसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं. हर बार स्प्लिट्सविला में ग्लैमर की दुनिया की बहुत सी हसीनाएं और हैंडसम लड़के अपने-अपने प्यार और फेम की तलाश में रिएलिटी शो में हिस्सा लेते हैं. इस बार अपने स्टाइल से सबको घायल करने वालीं उर्फी जावेद भी शो के जरिए खूब लाइमलाइट में हैं. 

पहली नजर में हुआ प्यार

आपको बता दें कि 'एमटीवी स्प्लिट्सविला 14' (MTV Splitsvilla 14) में उर्फी जावेद की धमाकेदार एंट्री हो चुकी है. बीते एपिसोड में उर्फी को देख सभी कंटेस्टेंट हैरान रह गए. हमेशा की तरह यहां भी उर्फी ने अपना अतरंगी स्टाइल दिखाया. वहीं, पहली बार में ही कंटेस्टेंट कशिश ठाकुर (Kashish Thakur) उर्फी पर अपना दिल हार बैठे. आगे चलकर उसी के साथ उर्फी का कनेक्शन बना. लेकिन दोनों का कनेक्शन लंबा नहीं चल पाया. 

उर्फी जावेद ने की अपने पार्टनर से लड़ाई


हाल ही में शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें उर्फी जावेद और उनके पार्टनर कशिश ठाकुर की जमकर लड़ाई होती है. प्रोमों में जैसे ही उर्फी जावेद कशिश के लुक पर कमेंट करती हैं और कहती हैं कि- 'इसका लुक देख मुझे कुछ गंदा याद आता है'. इस बात पर कशिश को गुस्सा आ जाता है. इसके बाद कशिश उर्फी से कहते हैं कि- 'उन्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि वो क्या बोल रही हैं'. इसके बाद दोनों की बहस शुरू हो जाती है. प्रोमो के अंत में कशिश रोते हुए भी नजर आते हैं. खैर, जब प्रोमो ही इतना एंटरटेनिंग है तो पूरा एपिसोड कितना मजेदार होगा. फैंस इस प्रोमो वीडियो पर लगातार कमेंट्स करके अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी