logo

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने शेयर की अपनी आधार कार्ड Photo, देखकर कहेंगे- ये क्या

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में उर्फी जावेद ने अपने आधार कार्ड की बाकी जानकारी को अपने हाथों से ढक रखा है.
 | 
URFI JAVED

Urfi Javed Aadhar Card Photo: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने स्टाइलिश लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी की काफी फैन फॉलोइंग है. इस सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और फैशन आइकॉन के हर लुक पर उनके फैन्स दिल खोल कर प्यार लुटाते हैं, लेकिन इस बार उर्फी की एक फोटो देखकर उनके फैन्स हंसी से लोटपोट हो रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की आधार कार्ड की फोटो वायरल हो रही है. अब उनके फैन्स उनकी आधार कार्ड की फोटो की तुलना उनके बाकी ग्लैमरस लुक्स से कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में उर्फी जावेद ने अपने आधार कार्ड की बाकी जानकारी को अपने हाथों से ढक रखा है. इस फोटो में केवल उनकी आधार कार्ड की तस्वीर ही नजर आ रही है. आधार कार्ड की तस्वीर में उर्फी बिल्कुल ही अलग लग रही हैं. उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है. इस फोटो में उर्फी का सिंपल लुक देखने को मिला है.

URFI JAVED AADHAR CARD PHOTO

उर्फी जावेद इन दिनों ‘स्प्लिट्सविला’ के नए सीजन में नजर आ रही हैं. शो में उर्फी ने धमाकेदार एंट्री की है. उर्फी शो में कंटेस्टेंट कशिश के साथ काफी टाइम स्पेंड करते नजर आ रही हैं. इन दोनों की केमिस्ट्री को ऑडियंस काफी पसंद कर रही है. इस रियलिटी शो में ऑडियंस को एक बार फिर उर्फी का बेबाक अंदाज देखने को मिल रहा है.

उर्फी ने कई सीरियल्स में भी किया है काम

उर्फी जावेद इससे पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ के पहले सीजन में नजर आई थीं. उन्होंने इस रियलिटी शो से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. उर्फी को कई सीरियल्स में भी देखा जा चुका है. उन्हें ‘चंद्र नंदिनी’, ‘साथ फेरों की हेरा फेरी’ और ‘बेपनाह’ जैसे सीरियल्स से भी काफी पॉपुलैरिटी मिली है.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी