logo

उर्फी जावेद ने सुनाया Casting Couch का घिनौना किस्सा! कहा- इस इंडस्ट्री के मर्द...

कास्टिंग काउच एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक बहुत ही घिनौना सच है, जिससे ज्यादातर एक्ट्रेस और कई एक्टर्स को भी गुजरना पड़ता है। अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद को भी इसका सामना करना पड़ा था और उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था.
 | 
URFI JAVED

Urfi Javed: मनोरंजन की दुनिया जितनी रौशनी है उतनी ही अँधेरी और घिनौनी है। इस इंडस्ट्री के कई हिस्से ऐसे हैं जिनके बारे में ज्यादा बात तो नहीं की जाती लेकिन वे बेहद गरीब हैं और शायद पहले वाले का नाम 'कास्टिंग काउच' होगा। वे अभिनेता, पुरुष और महिलाएं, एक दूसरे को भाग्यशाली मानते हैं जो कास्टिंग काउच का शिकार नहीं हुए हैं। आपको बता दें कि टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद भी अपने करियर की शुरुआत में इसका शिकार हो चुकी हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से..

एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने खुलासा किया है कि जब इस एक्ट्रेस ने बतौर मॉडल अपना काम शुरू किया था तो एक बार उन्हें भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। वह बताती हैं कि एक बार वह भी ऐसी स्थिति में आ गई थीं और इंडस्ट्री के कई बड़े नाम उनका हिस्सा थे।

इंटरव्यू में अपने अनुभव के बारे में बताते हुए उर्फी ने कहा था कि एक बार उनके साथ जबरदस्ती भी की जा रही थी और इस कास्टिंग काउच मामले में कई बड़े नाम शामिल थे. उन्होंने कहा कि इस इंडस्ट्री के मर्द बहुत ताकतवर होते हैं और ऐसे में वे अभिनेत्रियों की न्यूकमर्स का फायदा उठाते हैं. उर्फी ने कहा कि वह खुद को बहुत खुशकिस्मत मानती हैं कि वह ऐसी स्थिति से बच निकली थीं। उर्फी ने किसी का नाम लेने से इनकार कर दिया।

उर्फी अपने काम के साथ-साथ अपने अनोखे फैशन सेंस और बो*ल्ड स्टाइल के लिए जानी जाती हैं।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी