logo

शादी के 6 महीने बाद ही कैटरीना कैफ से शादी करके पछता रहे हैं विकी कौशल, कैटरीना कैफ की बड़ी सच्चाई आई सामने

 | 
कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं दूसरी और विक्की कौशल की बात करें तो वह भी एक कुशल अभिनेता है दोनों ने पिछले काफी समय से एक दूसरे को करने के बाद शादी कर ली है! लेकिन कैटरीना कैफ शादी के बाद काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने लगी है कभी तो कैटरीना कैफ के अफेयर के चर्चे तो कभी उनका कोई बयान अक्सर ही किसी ना किसी बात को लेकर कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर छाई रहती है!


जानकारी के लिए बता दे विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को शादी की थी! दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं दोनों एक दूसरे को काफी पसंद भी करते हैं और एक दूसरे पर प्यार भी काफी लुटाते हैं लेकिन कुछ समय पहले कैटरीना कैफ की मां बनने की खबर सामने आ रही थी हालांकि वह खबर झूठी थी तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा!

इस वजह से नहीं बन सकती मां…

दरअसल कैटरीना कैफ के लिए विकी कौशल का बाप बनने का सपना पूरा करना काफी ज्यादा मुश्किल हो रहा है! क्योंकि कैटरीना कैफ को लेकर एक बार सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ इस वक्त प्रेग्नेंट नहीं हो सकती हैं उनका मां बनने का सपना कभी पूरा नहीं हो सकता क्योंकि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अभी पैरंट बनने के लिए तैयार बिल्कुल भी नहीं है और ऐसा इसलिए है क्योंकि दोनों अपनी नई फिल्म की शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त हैं!

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी