logo

Video: शहनाज गिल को दुबई में आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, अवॉर्ड लेते हुए कह दी दिल की बात

 | 
Shehnaaz Gill

मुंबई. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों कई इवेंट्स् में नजर आ रही हैं. सलमान खान के साथ वे जल्द ही एक फिल्म में भी नजर आएंगी. हाल ही में शहनाज गिल को दुबई में ‘दि राइजिंग स्टार’ का अवॉर्ड दिया गया. अवॉर्ड लेने के बाद उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की याद आई और अवॉर्ड उन्हें समर्पित किया.

शहनाज ब्लू कलर के गाउन में इवेंट में नजर आईं. अवॉर्ड लेते हुए शहनाज काफी खुश नजर आ रही थीं. साथ ही एक पल के लिए वे सिद्धार्थ को याद कर काफी भावुक भी हो गईं. अवॉर्ड लेते हुए और स्पीच देते हुए उनका एक वीडियो सोशल ​मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सिद्धार्थ ने मुझे यहां पहुंचाया…
अवॉर्ड लेने के बाद शहनाज गिल ने अपनी स्पीच छोटी और खास दी. अपने अंदाज में उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी फैमिली, मेरे फ्रेंड्स, मेरी टीम किसी को भी यह अवॉर्ड डेडीकेट नहीं करूंगी क्योंकि यह मेरी मेहनत है, तू मेरा है और मेरा ही रहेगा. ठीक है, सुनो एक चीज और… मैं एक बंदे को शुक्रिया कहना चाहती हूं. थैंक यू मेरी लाइफ में आने के लिए…मुझ में इतना इन्वेस्ट किया कि आज मैं यहां पहुंची हूं. थैंक यू सिद्धार्थ शुक्ला. दिस इज फॉर यू.’

बता दें कि 2015 में म्यूजिक वीडियो के जरिए शहनाज सबके सामने आई थीं. इसके बाद उन्होंने कुछ और पंजाबी वीडियोज और फिल्में कीं. इसके बाद वे ‘बिग बॉस 13’ पहुंची और सबका दिल जीत लिया. इसी दौरान उनकी दोस्ती सिद्धार्थ से हुई और दोनों करीब आ गए. सिद्धार्थ ने ‘बिग बॉस’ का खिताब जीता था और वे आगे शहनाज के साथ लाइफ स्पेंड करना चाहते थे. सितम्बर 2021 में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी