logo

Video: फैजल शेख का डांस देख मुरीद हुए विक्की कौशल, करण जौहर के सामने जताई साथ काम करने की इच्छा

 | 
Video


मुंबई. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने पिछले कुछ समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बना ली है. अब जल्द ही वे फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) में नजर आएंगे. फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में वे हाल ही डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhla jaa) के सेट पर पहुंचे. शो को करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज कर रही हैं. यहां वे एक परफॉर्मेंस से इतने प्रभावित हुए कि कलाकार के साथ फिल्म करने की इच्छा जता दी.

डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ का इन दिनों सेमिफाइनल चल रहा है. इसे लेकर कलर्स की ओर से एक प्रोमो जारी किया गया है. इसमें फैजल शेख (Faisal), रणवीर सिंह के गाने ‘रामजी की चाल देखो…’ पर डांस करते दिख रहे हैं. उनकी दमदार परफॉर्मेंस ने ना सिर्फ दूसरे प्रतिभागियों को इम्प्रेस किया बल्कि विक्की कौशल को भी प्रभावित किया.

फैसल के साथ करना चाहते हैं काम
चैनल की ओर से जारी किए गए प्रोमो के साथ कैप्शन दिया गया है, ‘ब्लॉकबस्टर सेमी-फिनाले में फैजल की दमदार परफॉर्मेंस को एंजॉय करने के लिए क्या आप तैयार हैं? सेमी-फाइनल बीती राज आज रात 8 बजे प्रसारित होगा.’ इस प्रोमों में फैजल शेख का एनर्जी से भरा डांस नजर आ रहा है. उनकी परफॉर्मेंस के अंत में विक्की कहते दिख रहे हैं, ‘भाई, मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि हमें कभी साथ में फिल्म करने का मौका मिले और हम साथ में लोगों का बहुत दिल जीतें.’ विक्की की यह बात सुनकर फैसल खुशी से फुले नहीं समा रहे हैं.

बता दें कि विक्की भी जल्द ही डांस और मस्ती पर आधारित फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर ​नजर आएंगी. 16 दिसम्बर को रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर आज यानी 20 नवम्बर को जारी होगा.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी