logo

Viral: उर्वशी रौतेला ने पूछा 'भगवान से क्या मांगू', फैंस बोले 'ऋषभ पंत का हाथ'

 | 
Viral News

Viral News Today: बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपनी हरिद्वार यात्रा की एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में उर्वशी काले दुपट्टे के साथ पीले रंग की कुर्ती पहने नजर आ रही हैं। वह हाथ जोड़कर प्रार्थना करती नजर आ रही हैं।  उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा "क्या भगवान से कुछ मांगा चाह्ए? क्या मांगे?"
यहां देखेंं वीडियो:

सोशल मीडियो पर अब यूजर्स ले रहे है उर्वशी से मजे
यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसे 4.4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। नेटिज़न्स टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार साझा करने के लिए तत्पर थे। यहाँ उन्होंने क्या कहा:
एक यूजर ने लिखा, "ऋषभ भाई और उनकी फॉर्म को मैंगलो दीदी..फिर आप हम सब खुश हो जाएंगे।" एक अन्य ने लिखा, "ऋषभ का हाथ।"

ऐसे शुरू हुई थी उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत की कहानी

यह सब तब शुरू हुआ जब उर्वशी ने एक साक्षात्कार में "मिस्टर आरपी" के बारे में बात की, जो नई दिल्ली में एक कार्यक्रम में उनसे मिलने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, अंततः "16-17 मिस्ड कॉल" छोड़ गए। इसके बाद इंस्टाग्राम पोस्ट और दूसरे के लिए गुप्त संदेशों के साथ कहानियों की एक श्रृंखला थी।

पंत ने एक पोस्ट के साथ वायरल साक्षात्कार पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी, जिसमें लिखा था, "यह हास्यास्पद है कि कैसे लोग केवल कुछ कम लोकप्रियता के लिए और सुर्खियों में आने के लिए साक्षात्कार में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कुछ लोग प्रसिद्धि और नाम के इतने प्यासे कैसे हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दे" #Jhutkibhilimithotihai." हालांकि बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया.

उर्वशी ने इंस्टाग्राम स्टोरी के साथ पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं बदनाम होने के साथ यंग किडो डार्लिंग तेरे लिए #रक्षाबंधन मुबारक हो #RPChotuBhaiyya#Cougarhunter #donttakeadvantageofasilentgirl #UrvashiRautela #UrvashiRautela #प्यार। " उन्होंने पोस्ट को डिलीट भी कर दिया था।

पंत ने बाद में एक गुप्त पोस्ट लिखा, जिसमें कहा गया था, "जो आप नियंत्रित नहीं कर सकते उस पर जोर न दें।"
हाल ही में पंत की टीम के साथी शुभम गिल ने विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "ऋषभ पंत की तरफ से कुछ भी नहीं है। वह उसकी गतिविधियों से विचलित नहीं होता है। दरअसल, उर्वशी चाहती है कि कोई उसे छेड़े।"

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी