logo

ऐड शूट के दौरान हुई विराट अनुष्का की पहली मुलाकात, पहले हुआ ब्रेकअप बाद में हुई शादी, बड़ी दिलचस्प है इनकी लवस्टोरी

 | 
विराट और अनुष्का शर्मा


विराट और अनुष्का शर्मा को आज के समय मे कौन नही जानता हैं. दोनों ही लोगो के काफी चहेते है. इनके चाहने वालो की कोई भी कमी नही है. लेकिन आज हम विराट और अनुष्का की लवस्टोरी के बारे आपको बताने वाले है. दिलचस्प लवस्टोरी जानने के लिए हमारे साथ अंत तक बनी रहिए.


एक एड शूट में दोनों की हुई मुलाकात

दरअसल बात यह है कि विराट और अनुष्का पहली 2013 में एक एड शूट में मिले थे. इस दौरान दोनों की पहली मुलाकात थी. और दोनों ही अपने अपने काम एड शूटिंग में वहा आए थे. जिस दिन इन दोनों की पहली मुलाकात थी. उस समय विराट क्रिकेट में काफी तरक्की कर रहे थे. तो अनुष्का भी फ़िल्म इंडस्ट्रीज में अपना नाम  कमा चुकी थी.


विराट ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह पहली बार अनुष्का को एड शूट में मिले थे. तब काफी नर्वस थे. लेकिन कुछ मजाक करके उन्होंने अनुष्का से बातचीत की थी. इस मुलाकात के बाद दोनों एक दूसरे को चाहने लगे थे. इसके बाद अनुष्का विराट की हर एक मैच में दिखाई देने लगी थी. एक मैच में तो विराट ने अनुष्का को स्टेडियम से ही फ़्लाइंग किस दी थी. इसके बाद लोगो ने इनका नाम विरुष्का रखा था.

लेकिन 2016 में कुछ ऐसा समय भी आया जब दोनों में किसी कारण से ब्रेकअप हो गया. ऐसा लोगो को लग रहा था. लेकिन 2016 में विराट और अनुष्का युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी में शामिल हुए. और दोनों ने जमकर डांस किया. यह देखकर लोगो को पता चला कि दोनों का ब्रेकअप के बाद फिर से प्यार हो गया.

इसके बाद 2017 में विराट और अनुष्का ने इटली में शादी की और एक दूसरे का जीवनभर साथ निभाने का वादा किया. आज यह जोड़ी काफी अच्छी और आदर्श जोड़ी मानी जाती है. विराट और अनुष्का की एक बेटी भी है. जिसका नाम वामिका है.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी