logo

Wedding Dance Video: माधुरी दीक्षित के गाने पर अंकल ने किया धाकड़ डांस, रातों रात बने स्टार

 | 
WEDDING DANCE VIDEO

Wedding Dance Video: किसी भी भारतीय शादी में धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देखने को न मिले तो थोड़ा अधूरा-अधूरा लगता है. शादी में डीजे फ्लोर तो होता ही है, और कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो डांस किए बिना खुद को रोक नहीं पाते. हालांकि, कई ऐसे होते हैं जो काफी वक्त तक शर्माते रहते हैं, लेकिन जब उन्हे घसीटकर डीजे फ्लोर तक लाया जाता है तो सारे हदें पार कर देते हैं और शादी में आए मेहमानों को चौंका देते हैं. 

शादी में डांस करने का अलग ही मजा होता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स माधुरी दीक्षित और आमिर खान की 1990 की फिल्म 'दीवाना मुझ सा नहीं' का सॉन्ग 'सारे लड़कों की कर दो शादी, बस एक को कुंवारा रखना...' पर डांस कर रहा है.

अंकल ने डांस फ्लोर पर करके गदर मचा डाला

वीडियो में आप एक अंकल को सफेद रंग की शर्ट, मैरून रंग का स्वेटर और पैंट पहनकर डांस फ्लोर पर फुल एनर्जी के साथ नाचते हुए देख सकते हैं. गाना के बजते ही वह खुद को रोक नहीं सका और फिर उसने स्टेज पर आकर डांस करना शुरू कर दिया. जैसे ही उसने डांस करना शुरू किया तो कई लोगों ने ताली बजाकर उसको प्रोत्साहित करना शुरू कर दिया. 

इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि शादी में आए मेहमानों ने चीयर करने के लिए ताली बजाई और उसका आत्मविश्वास बढ़ाया, लेकिन अकंल के जोशीले डांस मूव्स ने मेहमानों को हैरान कर दिया. ट्विटर पर इस वीडियो को @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है.

 वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो को अब तक ट्विटर पर 26,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने लाइक किया है. जबकि, कमेंट बॉक्स में लोगों ने प्रशंसा की बाढ़ ला दी. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'वाह अंकल आपने तो गदर मचा दिया! शानदार.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत बढ़िया, क्या डांस किया है.' तीसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, 'वाह! धांसू डांस देखने को मिला.' चौथे यूजर ने मजे-मजे में कैप्शन में लिखा, 'हमसे नहीं होता डांस, इतना कॉन्फिडेंस होता तो आज सिंगल नहीं होता मैं.' एक अन्य ने लिखा, 'अंकल ने तो सबको हिला डाला.'
 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी