logo

जब ऊर्फी जावेद से फैन ने पूछा कितनी लेती हो एक रात के, जवाब सुन लोगों के उड़े होश, कहा: लेती हूं इतना चार्ज….

 | 
ऊर्फी जावेद


अपनी ड्रेसिंग सेंस के नाम से जाने जाने वाली औरतें जावेद अक्सर ही किसी ने किसी बात को लेकर सोशल मीडिया का पारा हाई करती रहती है वह अपने बेबाक अंदाज के कारण भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है! उर्फी जावेद कभी तो अपनी ड्रेस पत्थर से बात ही तो कभी ब्रेड से बना कर सोशल मीडिया पर सनसनी बनी रहती है उर्फी आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल से लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करती रहती है!

ऊर्फी जावेद अपने बेबाक अंदाज के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है फेसबुक इन तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं और उसी को भी यह करना काफी अदा पसंद है अक्सर ही ऊर्फी जावेद अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा हाई करती रहती है!

ऐसे में हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और इस वीडियो में और फिजा में इस बार अपने एक बयान के कारण काफी अदा चर्चा में है वीडियो में आप देख सकते हैं और जावेद को देखते ही भीड़ ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया था और उनके साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए उत्साहित हो रहे थे लेकिन जब ऊर्फी जावेद ने कुछ ऐसा बोल दिया है जिसके कारण वहां खड़े सारे लोग हैरान हो गए थे और पीछे हट गए थे!

दरअसल बात कुछ ऐसी है ऊर्फी जावेद एयरपोर्ट पर नजर आई थी फिर वहां के सभी लोग उसकी जावेद के साथ सेल्फी लेने के लिए उत्साहित हो रहे थे लेकिन ऊर्फी जावेद ने अपने एक अलग ही अंदाज के साथ उन्हें एक जवाब रजिस्ट्री का है सब वहां खड़े लोग हंसने लग जाते हैं उन्होंने कहा कि मैं पहली फोटो फ्री में देती हूं तो दूसरी फोटो चार्ज लेती हूं!

यह बात सुनने के बाद फोटो लेने वाले सभी लोग डर के मारे पीछे हट गए इस दौरान आप वीडियो में देख सकते हैं ऊर्फी जावेद ने पर्पल कलर का ब्रेसलेट टॉप और ट्राउजर पहन रखा है साथ में उन्होंने न्यूड मेकअप भी कर रखा है और अपनी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए अपने बालों को खुला छोड़ रखा है इतना ही नहीं आप उर्फी जावेद को हाई हील मैं भी देख सकते हैं!

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी