logo

जब इन मुस्लिम एक्टर्स ने अपनी हिन्दू बीवियों की ज़िंदगी बनाई नरक से भी बदतर, लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल..

 | 
मुस्लिम एक्टर्स


बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे अक्सर ही किसी ना किसी बात को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं. यह सितारे अपने प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं. ऐसे में आपको बता दें इनमें से कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपनी मनपसंद की लड़की से शादी करने के बाद उनसे तलाक तक ले लिया है. ऐसे में आज हम अपने इस आर्टिकल में आप सभी लोगों को उन 3 अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं जो अपने पत्नी से तलाक लेकर उनसे अलग हो गए हैं!

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सोहेल खान का आता है. आपको बता दें सोहेल खान की शादी को आज 24 साल हो लेकिन 24 साल होने के बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है ऐसे में आपको यह भी बता दे सोहेल खान की पत्नी का नाम सीमा ससचदेह है!

इस लिस्ट में दूसरा नाम आमिर खान का आता है आमिर खान ने अपने जिंदगी में दो शादियां की है. आमिर खान ने अपनी पहली शादी 1986 मैं रीना दत्ता के साथ की थी.जिसके बाद उन्होंने 2002 में तलाक ले लिया था रीना से तलाक लेने के बाद आमिर खान ने 2005 में किरण राव से शादी करी थी. और साल 2021 में उनको भी तलाक दे दिया था.वहीं आज के समय में उन्होंने अपनी दोनों ही पत्नीयों को तलाक दे दिया है!


अरबाज खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है अरबाज खान एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर भी है. लेकिन आपको बता दें अरबाज खान ने 1998 में मलाइका अरोड़ा के साथ शादी कर अपना घर बताया था लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई थी जिसके बाद शादी के 19 साल बाद यानी 2017 में अरबाज खान मलाइका अरोड़ा को तलाक दे दिया था!

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी