nigamratejob-logo

युवक पहली के रहते घर ले आया दूसरी पत्नी, सौत को देख पहली ने मचाया हंगामा, कर दिया ये काम

एक शादीशुदा युवक ने पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी रचाकर दोनों को एक ही घर में बैठा दिया।
 | 
युवक पहली के रहते घर ले आया दूसरी पत्नी

एक शादीशुदा युवक ने पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी रचाकर दोनों को एक ही घर में बैठा दिया। ये सब देखकर गुस्से में आई पहली पत्नी ने पुलिस के पास जाकर अपने पति और सौत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया। आपको बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश के अयोध्या से सामने आया है। 
 
पहली पत्नी ने आरोप लगाए है कि दूसरी शादी के बाद आरोपी पति ने उसके भरण पोषण का खर्चा देना भी बंद कर दिया है। इससे वह और उसका बच्चा दाने दाने के लिए मोहताज हो गए हैं। पहली पत्नी ने पुलिस और प्रशासन से न्याय की मांग की है। 

यह मामला अयोध्या के रौनाही थानांतर्गत कोला शरीफ गांव का है।  पहली पत्नी कुसुम ने बताया कि उसकी शादी करीब 20 साल पहले राजेश नाम के युवक से हुई थी। इस शादी के बाद उसे एक बेटा है। 

अब तक तो उसके घर में सबकुछ ठीक था, लेकिन कुछ दिन पहले उसके पति ने दूसरी शादी कर ली और दूसरी पत्नी को भी लाकर उसके साथ ही घर में बैठा दिया है। उसने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि आरोपी ने अब उसे खर्चा पानी भी देना बंद कर दिया है। 

पीड़िता ने बताया कि मजबूरी में वह मेहनत मजदूरी कर अपना और अपने बेटे का पेट पाल रही है। पीड़िता ने बताया कि जब भी वह अपने पति से खर्चा देने की मांग करता है, वह उसके साथ मारपीट करता है। 

इस संबंध में पीड़िता ने पुलिस में केस भी दर्ज कराया है. पीड़िता के मुताबिक पूछताछ करने पुलिस कई बार उसके घर भी आई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं कर रही। पीड़िता ने बताया कि अब तो उसका पति हत्या कर फेंक देने की धमकी भी देने लगा है। 

पहली पत्नी ने बताया कि उसकी सौत आए दिन उसके पति के साथ भी मारपीट करती है। वहीं जब वह रोकने की कोशिश करती है तो उसकी सौत उसे भी धमकाती है। कहती है कि वह अपने पति को चाहे जो करे, उसे बोलने का कोई हक नहीं है। 

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी